मनोरंजन

Tejasswi Prakash और Karan Kundra का हुआ ब्रेकअप! सामने आई बड़ी अपडेट तेजस्वी ने दिया रिएक्शन

Tejasswi Prakash और Karan Kundra का हुआ ब्रेकअप! सामने आई बड़ी अपडेट तेजस्वी ने दिया रिएक्शन

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी दुनिया के लव बर्डस कहता है। लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद करते हैं। तेजस्वी और करण बिग बोस शो कके दरमियान एक दूसरे के करीब आइए थे और दोनों के बिच रीलेशनशिप की शुरुवात हुई थी। अब ये दोनों कपल अपना प्यार खुले आम इज़हार करने का एक मौका तक नहीं छोड़ते। पार्टी हो या इवेंट दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है।
लेकिन इस दिनों करण ओर तेजस्वी के ब्रेकअप की खबरें सुने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर एस खबर को काफी वायरल किया जा रहा है। दोनों के अलग होने की चर्चाएं हॉट टॉपिक बन गईं. अब तेजस्वी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। दोनों की जोड़ी बिग बॉस हाउस से ही काफी फैमस हो चुकी थी। लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते है।
ब्रेकअप पर तेजस्वी कही ये बात
तेजस्वी प्रकाश ने जूम टीवी को इंटरव्यू देते वक्त करण संग अपने ब्रेकअप को महज एक अफवा बताया है। ब्रेकअप की खबर को उन्होनें खारिज कर दीया है। तेजस्वी ने कहना है कि वह करण के साथ रिलेशनशीप में हैं। और दोनो का रिश्ता दिन ब दिन मजबूत होता जा रहा है। तेजस्वी ने करण संग अपनी शादी का भी इशारा कर दिया है। उन्होंने कहा, “मैं प्यार में हूं. मैं थोड़ी अंधविश्वासी हूं. मुझे लगता है कि जितना ज्यादा मैं इसके बारे में बात करूंगी, उतने ही ज्यादा लोग आपके जीवन की खूबसूरत चीजों पर नजर लगाएंगे.। शादी करना मेरी जिंदगी में बहुत जरूरी चीज है. मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी जब तक कि यह वास्तव में नहीं हो जाता.”

Related Articles

Back to top button