मनोरंजन

वेलेंटाइन डे की शाम तेजस्वी प्रकाश की गर्दन पर दिख गया लव बाइट का निशान, कैमरा हुआ कैद एक्ट्रेस हुई शर्म से लाल यूजर्स ने पूछे सवाल

वेलेंटाइन डे की शाम तेजस्वी प्रकाश की गर्दन पर दिख गया लव बाइट का निशान, कैमरा हुआ कैद एक्ट्रेस हुई शर्म से लाल यूजर्स ने पूछे सवाल

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी दुनिया के लव बर्डस कहता है। लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद करते हैं। तेजस्वी और करण बिग बोस शो के दरमियान एक दूसरे के करीब आइए थे और दोनों के बिच रीलेशनशिप की शुरुवात हुई थी। अब ये दोनों कपल अपना प्यार खुले आम इज़हार करने का एक मौका तक नहीं छोड़ते। पार्टी हो या इवेंट दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है। तेजस्वी और करण इन दिनों अपनी लव लाइफ का भरपूर आनंद उठा रहे है। ओर ख़बर है के दोनों जल्दी शादी के बंधन में बंध ने वाले है। यहां तक कि दोनों की परिवार ने इसकी लिए हरी झंडी दे दी है।

कुछ दिन पहले करण ओर तेजस्वी का एक वीडीयो काफी वायरल हुआ था जिस मे करण अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को किस करते नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर एक और वीडियो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। जिस के चलते तेजस्वी एक बार फिर सुर्खिया बटोर रही है। इस वीडियो को बॉलीवुड के जानेमाने फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो मे तेजस्वी डीपनैक ब्राउन कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आ रही है। लेकिनइस वीडियो मे एक चीज़ ऐसी नज़र आ रही है। जिस ने सबका ध्यान खींचा है।

दरहसल इस वीडियो मे तेजस्वी के गर्दन पर अजब सा निशान नजर आ रहा है। फैंस की नजर इस निशान पर गई और इसे ’लव बाइट्स’ कहने लगें। अब लोग इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स कर इस एक्ट्रेस से अजीब-ओ-गरीब तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस से बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के बारे में भी सवाल पूछ डाले हैं। तेजस्वी ने जैसे ही पैपराजी को वहा दिखा हो गाड़ी में बैठ कर वहा से निकल गई।

Related Articles

Back to top button