टेलीविजनमनोरंजन

Tejasswi Prakash: ब्रालेस होकर बंद कमरे में तेजस्वी प्रकाश ने दिए पोज, सामने से कटी ड्रेस में आई नजर

Tejasswi Prakash: ब्रालेस होकर बंद कमरे में तेजस्वी प्रकाश ने दिए पोज, सामने से कटी ड्रेस में आई नजर

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद काफ़ी छा गईं है। हर समय वह पेपराज़ी जी गहरी रहतीं है। वह जहां भी जाती है पेपराज़ी उनकी फोटो लेने उनके पीछे पीछे पहुच जाते है। तेस्जवी प्रकाश बिग बॉस की विनर बने के बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ ज्यादा चर्चा में रहती है। बिग बॉस के घर में तेजस्वी और करण कुद्रा की लव स्टोरी शुरु हुई थी। दोनो एक दूसरे को प्यार जताने का एक मीका नही छोड़ते। आए दीन दोनों को साथ में हाथो मे हाथ डाले स्पोर्ट किया जाता है।

तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दीन दयाल वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेअर करती रहती है। वो इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुद्र के संग एक एस से बडकर एक फोटो शेअर करती रहती है। लोग दोनों की जोडी काफी पसंद करते है। बिगबोस जीतने के बाद तेजस्वी की फैंस फोलोइंग पहले से ज्यादा बड़ गई है।

हाल ही में तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लेटेस्ट फोटोस शेअर की है। जिसे देख फैन उनके तारीफ करते नहीं थक रहें।इंस्टाग्राम पर उन्होने ब्रालेसह कुछ तस्वीरें साझा की हैं और आगे से पूरी कटी ड्रेस में हॉट लग रही हैं। इस दौरान वो अपना हाथ में एक गुलदस्ता लिए हुए हैं और आगे करके कुछ छिपाने की कोशिश कर रही हैँ। तेजस्वी प्रकाश ने इस तस्वीरों के साथ लिखा, ”अलग-अलग कहानियाँ, अलग-अलग संघर्ष, लेकिन हम सब खिलते हैं।” इसके बाद फैंस उनकी इन तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button