टेलीविजनबॉलीवुडमनोरंजन

Tejasswi Prakash के साथ 2 लड़कों ने सरेआम की छेड़छाड़, सुबह-सुबह एक्ट्रेस के साथ की गंदी हरकत

Tejasswi Prakash के साथ 2 लड़कों ने सरेआम की छेड़छाड़, सुबह-सुबह एक्ट्रेस के साथ की गंदी हरकत

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद काफ़ी छा गईं है। बिग बॉस जीतने के बाद तेजस्वी ने टीवी सीरियल नागिन 6 में नागिन का क़िरदार निभाने के घर घर फैमस हो चुकी है। उनकी फैंस फोलोइंग दुनियाभर है। तेजस्वी प्रकाश की जितनी प्रोफिसनल लाईफ चर्चा में रहती है उसे कही ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियो में बनी रहती है। उनके और करण कुंद्रा का रिलेशनशीप अक्सर चर्चा में रहते हैं। लोगों की उनकी जोडी काफी पसंद आती है। बिग बॉस के घर में दोनों की लव स्टोरी की शुरवात हुई थी।

तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट शेअर करती रहतीं है। तेजस्वी अक्सर निडर होकर अपनी राय सब के सामने रखती है। हाल ही मे उन्होंने ने मीडिया से बात चीत के दोहरान कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए। तेजस्वी ने अपने टीनएज में हुए एक हादसे को मीडिया से बात करते हुए शेअर किया।

घटना के बारे में बताते हुए तेजस्वी ने कहा, ’10वीं क्लास के बाद, मैंने और मेरी बेस्ट फ्रेंड ने जॉगिंग शुरू करने का फैसला किया और बाद में हम चिकन पैटीज खाते थे। उसका घर पहले आया करता था इसलिए एक दिन वह जॉगिंग कर अपने घर चली गई थी और मैं अपने रास्ते पर थी। अचानक, वहां दो लड़के थे उन्होंने मुझे देखा और वहां आ गए। सुबह के लगभग 6 बजे थे इसलिए सड़क पर उतनी भीड़ भी नहीं थी’। आगे बताती है कि, वे दोनों लड़के बाइक पर लौटे, उन्होंने मुझे देखा, और वे एक-दूसरे से कुछ बात करने लगे। मैं सड़क पर अकेली था और वे मेरे पास से गुजरे और फिर से बाइक से लौटने लगे. इस दौरान, मैं तेजी से एक बिल्डिंग में भाग गई और गार्ड ने मुझे रोका। लेकिन मैंने उससे रिक्वेस्ट की कि मैं जाना चाहती हूं। इसलिए मैं बिल्डिंग के बगीचे में भाग गई और वहां कई पेड़ थे इसलिए मैं उन पेड़ों के बीच छिप गई। मैं वहां आधे घंटे तक बैठी रही और फिर घर जाने के लिए मेन सड़क छिपते हुए आई’। एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मुझे ऐसा लग रहा था कि लड़के मुझे दूर से देख रहे हैं. मैंने सोचा कि अगर मैं अपने घर जाऊंगी तो इन लड़कों को मेरी लोकेशन के बारे में पता चल जाएगा और घर पर मेरा छोटा भाई और मां हैं।

Related Articles

Back to top button