मनोरंजन

School College Ani Life Trailer: Rohit Shetty की फिल्म में Tejasswi Prakash ने लिया Lip Lock, ट्रेलर हुआ रिलीज

school college ani life Film trailer release : तेजस्वी प्रकाश के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर निकल कर आ रही है क्योंकि अब आखिरकार उनके फैंस को अब लंबा इंतजार खत्म हुआ। तेजस्वी प्रकाश की पहली मराठी डेब्यु फिल्म स्कूल कॉलेज एनी लाइफ का ट्रेलर आ चुका है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका में है और उनकी पहली झलक वाकई लोगों का दिल जीत रही है। नागिन सी की अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश फिल्म में बेहद मासूम दिखाई दे रही है वहीं उनकी जोड़ी एक्टर करण परब के साथ भी अच्छी लग रही है।

फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस मूवी के प्रड्यूसर भी है वही विहान सूर्यवंशी द्वारा स्कूल कॉलेज अनि लाइफ नामक मराठी फिल्म को डायरेक्शन किया गया है। स्कूल कॉलेज एनी लाइफ पूरी तरह एक फैमिली ड्रामा मूवी है। वही मूवी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक नौजवान स्कूल और कॉलेज लाइफ की तमाम चुनौतियों और खुशियों का सामना करता है तभी उसकी लाइफ में एक लड़की की एंट्री होती है जिसे देखकर लड़के को पहली नजर में ही है उस से इश्क हो जाता है। हर प्यार की कहानी की तरह इसमें भी कई परेशानियां आएगी जिसकी एक झलक आप ट्रेलर में देख सकते हैं।
तेजस्वी प्रकाश की फिल्म स्कूल कॉलेज एंड लाइफ 14 अप्रैल 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है। वैसे अभिनेत्री के फैंस पिछले 3 वर्षों से इसका इंतजार कर रहे हैं क्योंकि जब साल 2020 मैं तेजस्वी प्रकाश नहीं रोहित शेट्टी के साथ टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में काम किया था तब उनकी इस फिल्म का ऐलान किया गया था। हालांकि कई कारणों से इस फिल्म को बनाने में थोड़ा लंबा समय लगा, लेकिन फ्रेंड्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो अब जाकर पूरी तरह खत्म हो चुका है।
स्कूल कॉलेज एंड लाइफ सिंह रोहित शेट्टी ने बतौर निर्माता मराठी सिनेमा इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है। हिंदी सिनेमा में कॉपी यूनिवर्स के लिए सबसे चर्चित फिल्म निर्माता रोहित अब नई इंडस्ट्री में आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button