बॉलीवुडमनोरंजन

Barbie Release Date & Cast: बार्बी का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए क्यों इतना चर्चा में है ट्रेलर

Barbie Release Date & Cast: बार्बी का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए क्यों इतना चर्चा में है ट्रेलर

बचपन में हर किसी ने बार्बी डॉल का नाम जरुर सुना होगा। ख़ासकर छोटी बच्चियों में बार्बी डॉल खिलोनी की गुड़िया का काफी क्रेज था। अब बार्बी डॉल पर एनिमेटेड फिल्म आने वाली है। बार्बी के फैंस के लिए यह खुस खबरी है। बार्बी की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। इसी बीच बार्बी की फिल्म देखने के लिऐ उनके फैंस के बीच काफी उत्साह है। यह फिल्म आम तौर पर बच्चों पर लक्षित होती है। और बार्बी को मुख्य किरदार के रूप में पेश करती हैं।

बार्बी फिल्म फिल्मों में आमतौर पर दोस्ती, टीम वर्क और युवा लड़कियों के सशक्तिकरण के विषय होते हैं। बता दे बार्बी पिछले 60 बरसो से एक आइकन रही ही। ओर युवा लड़कियो के बीच बार्बी का अलग ही क्रेज रहा है। ओर उनकी आदर्श रही है। बार्बी फिल्म का लम्बे अरसे से लोग इंतजार कर रहे थे।

बार्बी को 1959 में रूथ हैंडलर द्वारा बनाया गया था और तब से, वह दुनिया की सबसे लोकप्रिय गुड़िया में से एक बन गई है। बार्बी 60 वर्षों से अधिक समय से एक सांस्कृतिक प्रतीक रही है और इन वर्षों में उसने विभिन्न व्यवसायों, जातियों और शारीरिक प्रकारों का प्रतिनिधित्व किया है। वह वर्षों से विभिन्न फिल्मों और टीवी शो का विषय भी रही हैं। भारत में बार्बी फिल्म की रिलीज की तारीख 21 जुलाई 2023 की गर्मियों में होने की उम्मीद है। प्रशंसकों को बार्बी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और उन्हें उम्मीद है कि यह इस प्रचार पर खरी उतरेगी। उम्मीद है कि यह फिल्म दुनिया भर की युवा लड़कियों के लिए एक सकारात्मक संदेश देने वाली एक अच्छी फिल्म होगी। बार्बी फिल्म का ट्रेलर 4 अप्रैल 2023 को रिलीज हो चूका है।

Related Articles

Back to top button