मनोरंजन

इस वेब सीरीज में हसीनाओं ने दिए जमकर इंटीमेट सीन्स, शर्म-मर्यादा रखीं ताक पर, जानिए कहां देखें

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों बोल्ड वेब सीरीज की भरमार है। हालांकि सस्पेंस, थ्रिलर से लेकर रोमांस को लेकर भी बेहतरीन वेब सिरीज बन रही हैं। लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म में सबसे ज्यादा बोल्ड कंटेंट पर ही चर्चा होती है। हर व्यक्ति को उनकी पसंद का कंटेंट यहां पर उपलब्ध है। ओटीटी पर कुछ वेब सीरीज और मूवीज ऐसी हैं जिसमें बोल्ड कंटेंट की भरमार है। इन्हीं में से एक है जलेबी बाई, जिसमें जमकर इंटीमेट सीन्स हैं। ऐसे में इस वेब सीरीज को फैमिली के साथ देखने की बिल्कुल भी गलती ना करें, वरना शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे।

इस सीजन में पहले से ज्यादा दमदार सींन्स
रिलीज होते ही वेब सिरीज ‘जलेबी बाई’ (Jalebi Bai) ने ओटीटी पर तहलका मचा दिया है, इस फमस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। इस वेब सिरीज के इस सीजन में पहले से भी ज्यादा इंटीमेट सीन्स हैं, जिसे देख कर दर्शक भी खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाते हैं। वैसे भी दिनों ऐसी वेब सीरीज और फिल्मों का चलन काफी बढ़ गया है। और इन्हें तो फैमिली के साथ बैठकर कतई नहीं देखा जा सकता है।
Jalebi Bai

18 साल से ज्यादा उम्र वालों के लिए
बता दें कि वेब सीरीज ‘जलेबी बाई’ को अडल्ट सर्टिफिकेट मिला हुआ है, यह वेब सिरीज को केवल 18 साल से ज्यादा उम्र वालों के लिए ही है। रिद्धिमा तिवारी ने जलेबी बाई वेब सीरीज में एक बाई यानी नौकरानी का किरदार निभाया है। वह नौकरानी अधिक पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

Jalebi Bai

सीजन 3 में जलेबी बाई बनीं प्रजाक्ता दुसान
रिद्धिमा तिवारी ने ‘जलेबी बाई’ के एक और दो सीजन में जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए थे। जबकि इस सिरीज के सीजन 3 में जलेबी बाई का किरदार प्रजाक्ता दुसाने ने निभाया है। बता दें कि प्राजक्ता दुसाने की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। ओटीटी प्लेटफॉर्म यह वेब सीरीज उल्लू एप देखी जा सकती है।

Related Articles

Back to top button