मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के 1 महीने बाद आलिया के सामने आया रणबीर के परिवार का बड़ा सच, रो-रो कर बुरा हाल

आलिया भट्ट का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट ने कुछ ही सालो में बॉलीवुड में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमा लिया है जिसमे चलते आलिया भट्ट के पास आज के समय किसी भी चीज की कमी नही है और वह बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से अपना जीवन व्यतीत करती है. आलिया भट्ट का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और इसी वजह से उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और यहा तक कि आलिया भट्ट के चर्चे तो विदेशों तक है जिसके चलते आलिया भट्ट को आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है. आलिया भट्ट ने आज से ठीक एक महीने पहले ही बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है. आलिया भट्ट वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में आलिया भट्ट की शादी को एक महीना ही हुआ है और सभी लोग यह जानने के लिए उत्सुख है कि आलिया भट्ट की ससुराल में कैसे राते गुज़र रही है और ससुराल वाले उन्हें प्यार भी करते है या नही है.

आलिया की गुज़र रही है ससुराल में अलग तरह से राते, खुद रणबीर की माँ नही मानती है आलिया को अपनी बहू
आलिया भट्ट का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरे भारत मे जाना जाता है. आलिया भट्ट को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट की ससुराल में अलग तरह से राते गुज़र रही है और इतना ही नही बल्कि आलिया भट्ट की उनकी सासु माँ यानी कि पति रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर अपनी बहु नही मानती है जिसके चलते मीडिया में चारो तरफ आलिया भट्ट की बाते हो रही है. आलिया भट्ट और रणबीर की शादी को ठीक आए एक महीना ही हुआ है और जब से यह बात सामने आई तभी से सभी की दिल मे और मन मे यही सवाल है कि आखिर किस तरह आलिया की ससुराल में राते बीत रही है .

Ranveer alia

शादी के चंद महीने बाद ही सामने आया बड़ा सच
आलिया भट्ट की शादी को आज 1 महीना ही चुका है जो कि पिछले महीने की 14 तारीख को बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणबीर कपूर आए करी थी. आलिया भट्ट को लेकर पता चला है कि रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर की पत्नी आलिया को अपनी बहू नही मानती है बल्कि अपनी बेटी मानती है और एक बेटी की तरह ही प्यार करती है. यही बात ससुराल में गुज़र रही रातो की तो आलिया भट्ट शादी के बाद बहुत खुश है और ससुराल में खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है जिसका सबूत खुद आलिया भट्ट ने हालहि के सोशल मीडिया पर अपनी और रणबीर की शादी के एक महीने पूरे होने पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे दोनो काफी खुश नजर आ रहे है.

Related Articles

Back to top button