बॉलीवुडमनोरंजन

The Kerala Story OTT Release Date: अब ओटीटी पर रिलीज होगी द केरला स्टोरी, अब घर में देख सकेंगे फिल्म

The Kerala Story OTT Release Date: अब ओटीटी पर रिलीज होगी द केरला स्टोरी, अब घर में देख सकेंगे फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से चर्चित और सुर्खियो में बनी रहनी वाली फिल्म ’द केरला स्टोरी’ इन दिनों सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है। कही सारे विवादों के बावजूद फिल्म अच्छा खासी कमाई कर रही है। इस फिल्म का कॉन्टेंट इतना तगड़ा है के लोगों को यह फिल्म सिनेमा घरों में जाने के लिऐ मजबुर कर दीया है। लेकिन जिन लोगों के पार सिनेमा हॉल में जाकर यह फिल्म देखने का समय नहीं है। तो उन लोगों के लिऐ एक अच्छी ख़बर है।

द केरेला स्टोरी ने अभी तक 250 करोड से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। लोग के बीच इस फिल्म को लेकर काफ़ी उत्सुकता दिख रही है। लेकिन जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म और वैब सीरीज देखने का शौक रखते है। उनकी लिऐ गुड न्यूज है। क्योंकि एबी ’द केरेला स्टोरी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को से दिखने के लिऐ आपके पास Zee5 का सब्सक्रिपसन होना जरूरी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म द केरल स्टोरी के ओटीटी राइट्स ZEE5 ने खरीदे हैं. इस हिसाब से फिल्म द केरल स्टोरी जी 5 पर रिलीज की जा सकती है. हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन खबर है कि फिल्म जी5 पर रिलीज होगी. फिल्म अभी सिनेमाघरों में पैसा कमा रही है और खबर है कि फिल्म ओटीटी पर भी अच्छा करेगी. खबरों की माने तो फिल्म द केरल स्टोरी जी5 पर जुलाई की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. वैसे अभी तो फिल्म सिनेमाघरों में कमाल कर रही है और साल 2023 की ये दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने तेजी से कमाई की है.

Related Articles

Back to top button