मनोरंजन

The Meg 2 Review in Hindi: पताल लोक से निकली है दानवाकार मछली, रोंगटे खड़े कर देने वाली ये कहानी

इन दिनों हॉलीवुड सिनेमा में लगातार एक से बढ़कर एक फुल में दस्तक दे रहे हैं वही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स किरदारों क्रॉस को और डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड की फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

हॉलीवुड सिनेमा देखने वाली देसी दर्शकों ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स देसी किरदारों टॉम क्रूज और डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड वाली फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे थे कुछ कुछ ऐसे भी हैं जो बिल्कुल अलग रखते हैं एक्शन हीरोज स्टेडियम का भी भारत में बन चुका है 5 साल पहले ही उनकी होगा शार्क मछली से भिड़ंत फिल्म मेघा को बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा दर्शकों का प्यार मिला था। तब से ही फिल्म की सीक्वल की बात दर्शक कर रहे थे तमाम दरकार आ रही थी कि आखिरकार इसका शीतल कब आएगा।

समंदर की गहराइयों को मापने वाला एक नया मोड़

फिल्म का पहला पाठ देखने के बाद दर्शक काफी जोरों शोरों से डिमांड कर रही थी कि आखिरकार इसका सीक्वल कब आएगा और वही मेरा टू की कहानी इस बार सीधे जैन संस्थान के किरदारों जॉनसन टेलर से शुरू किया जा रहा है समंदर में दूषित रासायनिक रहे हैं पानी की जगह पर वह इनकार दूसरों की तस्वीरों को भी दर्शा रहे हैं फेफड़े जाने की नौबत तक आ गई है।

वहीं धरती से मिलो दूर भी समंदर में इस जहाज से कूद जाता है और वही पता चलता है कि मैं उसी प्रयोगशाला में काम करता है जिस पर उसे पिछली बार आपातकाल में मदद के लिए बुलाया गया था हालांकि प्रयोगशाला अब मीना झागा के बेटे के नेतृत्व में किया जा रहा है कि मेयींग अब काफी बड़ी हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button