मनोरंजन

Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 की स्टोरी आयी सामने, बन्दूकों के चक्कर में विदेश जाएँगे राजू, बाबू भैया, और श्याम

बॉलीवुड में हेरा फेरी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म हेरा फेरी 3 इन दिनों काफी चर्चा में है, हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी शूट किया गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं, एक बार फिर हेरा फेरी 3 में राजू, श्याम और बाबू भैया की तिकड़ी अपने मस्ती भरे अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करेगी,। फिल्म “ फिर हेरा फेरी “ का अंत काफ़ी ज़बर्दस्त था। और अब हर कोई जानना चाहता है कि इस बार हेरा फेरी 3 में आगे क्या होगा.ऐसे में हेरा फेरी 3 को लेकर एक नयी अपडेट सामने आयी है।

हेरा फेरी 3 को लेकर अब फैन्स के लिए खुशखबरी है, एक रिपोर्ट के मुताबिक हेरा फेरी 3 उसी जगह से शुरू होगी जहां फिर हेरा फेरी खत्म हुई थी। आपको बता दें कि एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि फिर हेरा फेरी के अंत में, प्रशंसक यह जानने के लिए बहुत उत्सुक थे कि बंदूकों का क्या होता है ।और हेरा फेरी की शुरुआत फिर हेरा फेरी के अंत के साथ होगी या नहीं। वही राजू श्याम और बाबू भैया गंस और माफिया की वजह से विदेश पहुंचेंगे।

हेरा फेरी 3 में पुराने 3 लीड रोल ही नजर आएंगे, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस फिल्म में कौन सी लीड एक्ट्रेस होंगी, वहीं संजय दत्त इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे, एक सूत्र ने अपने इंटरव्यू में बताया बहुत कम लोग जानते हैं कि हेरा फेरी 3 का प्लॉट लेखक नीरज वोरा ने लिखा था, जिन्होंने हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी में भी योगदान दिया था। उनका यह प्लॉट फ़िल्म को मॉडर्न टच देगा जिससे फैन्स को काफ़ी मज़ा आने वाला है। वहीं खबर ये भी है की इस फ़िल्म में कुछ नये सदस्यों को भी जोड़ा जाएगा।

Related Articles

Back to top button