मनोरंजनवेबसीरिज़

The Witcher Season 3 Cast & Review: द विचर सीजन 3 हुई रिलीज, जादुई शक्तियों और बुरी ताकतों पर आधारित है सीरीज

The Witcher season 3: इन दिनों द विचर सीजन 3 की चर्चा जोरों पर है। वहीं यह दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। बता दें कि नेटफ्लिक्स की यह वेबसीरीज रिलीज होने के बाद से जमकर दर्शकों का प्यार बटोर रहा था।

बता दें कि द विचर की इस सीरीज की शुरुआत एक प्रोफेसर और अग्नि जादूगर रिएंस के लिए काम करने वाले लोगों के समूह से हो रही होती है। वे लोग पूछते हैं कि क्या उसने एक चुड़ैल और एक लड़की को देखा है। कहानी में गेराल्ट बाहर खड़ा उनका इंतजार कर रहा है फिर व उन्हें टुकड़े टुकड़ कर देता है।

सभी कड़ियों को जोड़ता सीरीज

बता दें कि सीज़न 2 के जब समाप्त हुआ था उसमें घटनाओं के बाद गेराल्ट, येनिफर और सिरी भाग रहे होते हैं। वहीं वे गेराल्ट के ज्ञात स्थानों में रह रहे हैं। इसके बाद यारपेन की सहायता से समूह अंततः जंगल में रहने लगता है। बता दें कि यह घर बुलाने के लिए एक अच्छी जगह है।

जंगल में गेराल्ट ने येंफर के साथ अपने बचाव को कम करना शुरु कर दिया है। वहीं गेराल्ट और येनिफर के साथ गिरि घर में खेलते नजर आ रहे हैं। रात का खाने का समय होता है। येनिफर और गेराल्ट बर्फ तोड़ रहे हैं। वे खाना खाना शुरु कर देते हैं। अभी सब खुशहाली से खाना खाना खा रहे हैं। लेकिन यहीं समय सब बदल जाने वाला है। दूसरी तरफ सिरी अपने जादू के साथ उसका संघर्ष जारी रहता है। फिर येंफर उसको याद दिलाती है कि जादू ही सब कुछ नहीं हो सकता है।

कल्पित बौने भी सिरी की तलाश में रहते हैं

दरअसल कहानी आगे बढ़ता है। जिसमें येनिफर स्वीकार कर लेती है कि वोलेथ मेयर के हाथों उसने उन्हें खो दिया। जिसमें रिएंस अभी भी सिरी के पीछे रहती है। दूसरी तरफ कल्पित बौने भी सिरी की खोज में रहते हैं। सीरीज के एपिसोड के अंतिम दृश्यों में येनिफर ने खुलासा किया कि एक शक्तिशाली जादूगर रिएन्स की सहायता कर रहा है।

गिरि और गेराल्ट अलविदा कहते हैं

कहानी में आगे कुछ ऐसा है कि सिरी को सुरक्षित रखने के लिए अरेटुज़ा लाने का प्रयास करती हैं। तो वहीं सिरी चाहती है कि गेराल्ट और येन उसके साथ में रहे। लेकिन गेराल्ट को अभी भी उस पर विश्वास नहीं है। कहानी में कुछ ऐसा है जब गिरि और गेराल्ट अलविदा कह देते हैं। दोनों एक दुसरे से वादा करते हैं। दोनों येनिफर और गेराल्ट ने जल्द ही एक-दूसरे को फिर से देखने का वादा करते हैं। फिर येनिफर और गेराल्ट दोनों एक-दूसरे को लेटर लिखते हैं।

इन्होंने सीरीज में किया है काम

सीरीज में में हेनरी जेराल्ट ऑफ रिविया (Geralt Of Rivia) का किरदार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि वो एक विचर और मॉन्स्टर हंटर के किरदार में हैं। जिसमें विचर को जादुई शक्ति का प्रयोग कर एक इंसान से पॉवरफुल विचर बनाया है। वहीं आन्या चलोत्रा वेंजरबर्ग की येनेफर (Yenefer Of Vengerberg) के किरदार में नजर आ रही हैं। तो वहीं फ्रेया एलन ने सिरी का रोल किया है। बता दें की यह सीजन सीजन सिरी की मैजिक शक्तियों के साथ साथ जेराल्ट से उसका कनेक्शन और बुरी ताकतों से जंग पर आधारित सीरीज है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरीज को लॉरेन श्मिट हिसरिच ने क्रिएट की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये आंद्रजेज सैप्कोव्स्की के नॉवल द विचर पर आधारित सीरीज है।

Related Articles

Back to top button