मनोरंजन

Upcoming Web Series and Movies in OTT : इस हफ़्ते रिलीज़ होने जा रही हैं ये 5 धमाकेदार फ़िल्में और वेबसीरीज़

बॉलीवुड के दीवानों के लिये इस साल दमदार शुरुआत हुई है। 25 जनवरी को रिलीज़ हुई पठान ने देश और दुनिया में कमाई के नये नये रिकॉर्ड बना दिये हैं। वहीं अभी भी पठान की कमाई जारी है। वहीं फ़िल्म का क्रेज़ देखते हुए लगता है की शाहरुख़ की पठान (Pathaan) इतनी जल्दी रुकने का नाम नहीं लेगी। एक तरफ़ जहां पठान बॉक्स ऑफिस पर लगातार झंडे गाड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ़ ott पर भी हर हफ़्ते नयी जयी वेबसेरीज़ और फ़िल्में रिलीज़ हो रहीं हैं।

फ़िल्मों ने अब भले ही थिएटर्स पर वापसी कर ली है लेकिन ott पर अभी भी ऑडियंस का क्रेज़ कम नहीं हुआ है। तो आइए जानते हैं इस वीकेंड रिलीयस होने वाली फ़िल्मों और वेबसेरीज़ के बारे में।

फ़र्ज़ी
शाहिद कपूर इस क्राइम थ्रिलर से ott पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं इस सीरीज में शाहिद के साथ विजय सेतुपति, राशि खन्ना और के के मेनन भी नज़र आने वाले हैं। ये वेबसेरीज़ 10 फ़रवरी को आमेजन प्राइम वीडियो में रिलीज़ होगी।

लव शादी और ड्रामा
हंसिका मोटवानी ने पिछले साल अपनी शादी से काफ़ी सुर्ख़ियों में थी। वहीं अब इस एक्ट्रेस की शादी रियलिटी शो में बदल गई है। हंसिका मोटवानी की शादी पर आधारित एक शो लव शादी और ड्रामा 10 फ़रवरी को Disney plus hotstar में रिलीज़ किया जाएगा।

सलाम वेंकी
काजोल की फ़िल्म सलाम वेंकी प्रीमियर के लिए तैयार है। यू फ़िल्म 9 दिसंबर को थिएटरों में रिलीज़ की गई थी। वहीं ये फ़िल्म अब 10 फ़रवरी को ott प्लेटफ़ार्म ज़ी-5 पर रिलीज़ की जाएगी।

योर प्लेस ओर माइन
योर प्लेस ओर माइन एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है। ये फ़िल्म दो लौंग डिस्टेंस लवर्स की कहानी पर आधारित है। वहीं ये फ़िल्म नेटफ़्लिक्स पर 10 फ़रवरी को रिलीज़ की जाएगी।

शिव शास्त्री बलबोआ
अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फ़िल्म शिव शास्त्री बलबोआ 10 फ़रवरी को थिएटर में रिलीज़ होगी। वहीं इस फ़िल्म में नर्गिस फ़ख़री और जुगल हंसराज भी नज़र आयेंगे।

Related Articles

Back to top button