मनोरंजन

Upcoming Movies and Web Series: इस हफ़्ते ott पर रिलीज़ होंगी ये बड़ी फ़िल्में और वेबसेरीज़, फटाफट करें चेक

इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सिर्फ फिल्में और वेब सीरीज ही धमाका करने वाली हैं। और आने वाले वीकेंड में भी ओटीटी पर मनोरंजन की बड़ी धूम मचने वाली है। आपको बता दें कि इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होंगी। रॉकेट बॉयज और टेड लासों जैसे पॉपुलर शोज के नए सीजन ओटी पर इस हफ़्ते आ रहे हैं. वहीं धनुष की वाथी फिल्म भी इस लिस्ट में शामिल है. आज हम चर्चा करने जा रहे हैं कि ott प्लेटफॉर्म पर कौन सी सीरीज और कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है।

रॉकेट बॉयज़ 2

रॉकेट बॉयज का दूसरा सीजन 16 मार्च को सोनी लिव पर स्ट्रीम होने जा रहा है, वहीं इस शो का पहला सीजन भी काफी हिट रहा था, जिम सार्भ और ईश्वर सिंह की यह वेब सीरीज काफी ज्यादा हिट साबित हुई थी, जबकि इसके दूसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कुत्ते/ Kuttey

क्राइम ड्रामा फिल्म कुत्ते 16 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है, वहीं इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, अर्जुन कपूर, कंगना शर्मा, राधिका मदान जैसे बड़े सितारे शामिल हैं.

ब्लैक ऐडम/ Black Adam

ड्वेन जॉनसन की ब्लैक एडम फिल्म पिछले साल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, वहीं इस फिल्म ने खूब धूम मचाई थी, अब यह फिल्म 15 मार्च को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है.

मनी शॉटः The Pornhub Story

मनी शॉट द पोर्नहब स्टोरी पोर्नहब पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म है। यह डॉक्यूमेंट्री 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है। आपको बता दें कि यह डॉक्यूमेंट्री ट्रैफिकिंग शोषण और यौन शोषण करने वालों पर आधारित है।

वाथी/ Vaathi

तेलुगू फिल्म वाथी अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद 17 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। जिसमें धनुष मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन वेंकी अटलूरी ने किया है।

Related Articles

Back to top button