मनोरंजन

Upcoming Web Series and Movie on OTT this Week: इस हफ़्ते ott पर रिलीज़ होने जा रही है ये फ़िल्में और वेबसीरीज़, देखें लिस्ट

फिल्मों का दौर जारी है, जहां एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हो रही हैं, ऐसे में कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो चुकी हैं, बीते दिनों पठान की ओटीटी रिलीज ने अचानक हलचल मचा दी थी, आज हम आपको बताएंगे कि और कौन सी मुख्य फ़िल्में हैं जो आपको इस बार ओटीटी पर देखने को मिल सकती हैं.

Pathan (पठान)

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ott पर आ गई है, वहीं यह 22 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

Chor Nikal Ke bhaga (चोर निकल के भागा)

यामी गौतम और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल स्टारर फिल्म चोर निकल के भागा 24 मार्च को नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है,यह एक ड्रामा फ़िल्म है. फ़िल्म की कहानी एक फ्लाइट अटेंडेंट और एक साथी की है जो एक मिशन पर है , और हीरा चुराना चाहता है लेकिन उसकी योजना सफल नहीं होती है।

Kanjoos Makkhichoos ( कंजूस मक्खीचूस)

कंजूस मक्खिचुस फ़िल्म में कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, इसके अलावा फिल्म में आप राजू श्रीवास्तव को अभिनय करते हुए देखेंगे, यह उनके करियर की आखिरी फिल्म थी, आपको बता दें कि यह फिल्म 24 मार्च को zee5 पर स्टीम किया जाएगा।

Hunter ( हंटर)

हंटर एक एक्शन थ्रिलर वेबसेरीज़ है, जिसमें सुनील शेट्टी मुख्य किरदार में हैं, जो एक लापता महिला की तलाश में मुंबई अंडरवर्ल्ड के अंधेरे कोनों की यात्रा करता है,और उसे अपने अतीत और भविष्य के बीच संतुलन बनाए रखना होता है।इस सीरीज में सुनील शेट्टी के अलावा ईशा देओल, राहुल देव, करणवीर शर्मा जैसे बड़े सितारे दिखाई देंगे. इसका पहला सीजन मिनी टीवी पर 22 मार्च को रिलीज़ किया गया है.

Lucky Hank (लकी हैंक)

लकी हैंक एक हॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा है, जो 1997 के नोबेल स्टेट मैन का रूपांतरण है, इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में वॉब ओडकर्क नजर आएंगे, वही फिल्म 20 मार्च को सोनी लिव पर स्ट्रीम की गई है।

Related Articles

Back to top button