मनोरंजन

Avneet Kaur: पारदर्शी कपड़े पहनकर रेस्टोरेंट पहुंच गई 20 साल की ये हसीना, फैंस के छूट रहे पसीने, खुद को लिखा ब्लैकलिस्टड

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इनमें से कई हसीनाएं तो ऐसी हैं जो हर लिमिट को पार कर देती हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं अवनीत कौर, जो महज 20 साल की उम्र को बोल्डनेस की हर लिमिट तोड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर अवनीत कौर अक्सर ऐसी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं। अवनीत कौर की लेटेस्ट वायरल हो रही फोटोज में वो ऊपर से नीचे तक पारदर्शी कपड़े पहनकर रेस्टोरेंट पहुंच गईं।

Avneet Kaur

इन फोटोज में अवनीत ब्लैक शॉट्र्स के साथ टाइट फिटिंग का शॉर्ट टॉप पहने हुई हैं। इसके साथ इस हसीना ने ऊपर से नीचे तक एक पारदर्शी कपड़ा पहने हुआ है। देखने में ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने ऊपर से नीचे तक पारदर्शी कपड़े में खुद को लपेटा है। इस दौरान अवनीत कौर ने कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं। इस रिवीलिंग ड्रेस में अवनीत रेस्टोरेंट पहुंच गईं और एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट किया।

Avneet Kaur

फोटोशूट के दौरान अवनीत ने बालों को ओपन कर रखा था, और लाइट मेकअप में काफी ग्लैमरस लुक दे रही थीं। अवनीत ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसके साथ शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘ब्लैकलिस्टड.’

बता दें कि अवनीत कौर अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट, रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस में फोटोज शेयर करती रहती हैं। अपनी तस्वीरों में अवनीत अक्सर सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं। मनोरंजन जगत में अवनीत कौर को ‘अलादीन’ सीरियल में जैस्मिन का किरदार निभाकर पहचान मिली थी।

Related Articles

Back to top button