मनोरंजनराष्ट्रीय

बॉलीवुड के इस एक्टर ने आमिर खान और करीना कपूर को कहा ‘बुड्ढा बुड्ढी’

4 साल के लम्बे इंतज़ार के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान एक बार से अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से जोरदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता ने आईपीएल 2022 के फाइनल के दौरान अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं और फैन्स जल्द ही इस फिल्म को सिनेमाघर में देखने के लिए बेताब हैं.

इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता और खुद को ‘फिल्म क्रिटिक’ कहने वाले कमाल आर खान उर्फ़ KRK ने एक बार फिर विवादित ट्वीट करके बवाल कर दिया हैं. उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की आलोचना करते हुए आमिर खान और करीना कपूर के भद्दे-भद्दे कमेंट कर डाले हैं. जिसके बाद से केआरके लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. ट्विंकल खन्ना को लेकर केआरके ने किया भद्दा ट्वीट, कहा- बूढी औरत इतनी

बता दे सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की फेमस ऑस्कर विजेता हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिसियल हिंदी वर्जन हैं. फिल्म के ट्रेलर में आमिर और करीना कपूर बेहद ही यंग अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में बॉलीवुड के दोनों स्टार्स को देखकर केआरके ने तंज कसते हुए आमिर खान और करीना कपूर का अपमान कर डाला हैं. केआरके ने लिखा, “आखिर लाल सिंह चड्ढा में बुड्ढा आमिर खान और बूढ़ी करीना कपूर खान 18 साल की उम्र का किरदार कैसे निभा सकते हैं? ऐसा मजाक बनाने से पहले आमिर को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनके बच्चे शादी के लायक हो गए हैं. उन्हें फिल्म में इस तरह का रोल करने में शर्म आनी चाहिए. लोग इसे कतई स्वीकार नहीं करेंगे.” केआरके ने बॉलीवुड पर किया कमेंट 2 साल से सभी बॉलीवुड फिल्म पिट रही है।

ये पहला मौका नहीं हैं जब केआरके ने बॉलीवुड के किसी सुपरस्टार के खिलाफ इस तरह का अपमानजनक ट्वीट किया हैं. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड के दबंग अभिनेता कहें जाने वाले सलमान खान को लेकर भी कई पर्सनल ट्वीट किये थे. जिसके आबाद सलमान ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा तक दायर किया था, जिसके बाद कोर्ट ने केआरके को सलमान के बारे में कोई भी अपमानजनक कमेंट करने से परहेज करने का सख्त आदेश दिया था.

Related Articles

Back to top button