मनोरंजन

14 बार कोशिश करने के बाद भी ये एक्ट्रेस नहीं हो पा रही थी प्रेगनेंट, फिर सलमान ने की थी मदत

14 बार कोशिश करने के बाद भी ये एक्ट्रेस नहीं हो पा रही थी प्रेगनेंट, फिर सलमान ने की थी मदत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एसी कही अभिनेत्री है जिन्होंने शादी तो करली लेकिन आजतक मां बने के सुख से वंचित रह गईं। वहीं कुछ अभिनेत्री ऐसी भी है। जो शादी से पहले प्रेग्नेट हो गई और बाद में चुपचाप शादी करली। ओर वही कुछ अदाकारा ऐसी भी है जो सरोगेट मदर या किसी और माध्यम से मां बन गई। आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो अभी तक मां नहीं बन पाई है।

शादी के बाद भी मां बने का सुख से वंचित रहें वाली एक्ट्रेस में से पहले नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा का आता है। रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की लेकिन एक साल के अंदर ही रेखा की लाइफ में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा क्योंकि रेखा के पति ने खुद को फासि लगा के खुदखुशी करली। इस वजह से वह मां न बन सकी। इसके बाद रेखा ने दूसरी शादी नहीं की। लेकिन उनका नाम अक्सर अमिताब बच्चन और अक्षय कुमार से साथ जुड़ता रहा।

फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी नैचुरली मां नहीं बन सकी। उन्होंने 14 साल बाद मां बने की कोशिश की लेकिन वो मां बने में असफल रहीं। बाद में सलमान खान की सलाह पर वो सरोगट की मदद से 2 बच्चो की मां बनीं। शबाना आजमी ने जावेद अख्तर से शादी की लेकिन इनकी कोई संतान नहीं हुई। शबाना जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी बनीं। जावेद अख्तर की पहली शादी हनी ईरानी से हुई थी जिनसे वो दो बच्चों के पिता बने। शबाना भी इन्हीं दो बच्चों को अपने बच्चों की तरह प्यार करती हैं।

सायरा ने 1966 में 22 साल बड़े दिलीप कुमार से शादी की थी। दोनों ने काफी कोशिश की लेकिन दोनों माता पिता के सुख नहीं मिला।मेडिकल कॉम्प्लिकेशन के चलते इनकी कोई संतान नहीं।हेलन ने पहली शादी टूटने के बाद फिल्म राइटर सलीम खान से दूसरी शादी की। सलीम खान की भी ये दूसरी शादी थी। शादी के बाद दोनों की कोई संतान नहीं हुई तो इन्होंने एक बेटी को गोद ले लिया था जिसका नाम अर्पिता रखा।

Related Articles

Back to top button