मनोरंजन

मासूम सी ये बच्ची आज बन चुकी है नेशनल क्रश, दे रही हैं साउथ व बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस को टक्कर

फोटो में दिख रही ये मासूम बच्ची आज जवान और खुबसूरत हो चुकी है। अपनी कला और सौंदर्य से लोगों को दिलों में राज कर रही है। ये बच्ची साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। फैंस इनकी फिल्मों का इंतजार करते रहते हैं। इसके साथ ही इस अभिनेत्री को नेशनल क्रश का टैग भी मिला है। साउथ के बाद अब यह एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी अपना डंका बजाने आ गई हैं। अब तो आप इस बच्ची को पहचान ही गए होंगे। अगर नहीं पहचाने तो आइये अब इस सस्पेंस से पर्दा उठा ही देते हैं।

ये मासूम बच्ची और कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना हैं जो साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इनमें खास बात यह है कि रश्मिका साउथ में अपना नाम कमाने के साथ-साथ हिंदी फिल्मों के फैंस का भी दिल जीत रही हैं। जल्दी ही बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्हे देखने का मौका मिलेगा

करियर की शुरुआत
रश्मिका के फिल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से की थी। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्मों में काम करना शुरू किया। रश्मिका ने अपने अब तक के करियर में अंजनी पुत्र, चलो, गीता गोविंदम, सीता, भीष्म, पुष्पा और रमम जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

बॉलीवुड में भी कर रही डेब्यू
रश्मिका कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपना जादू बिखेरने के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना कदम रखने जा रही हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म गुड बाय आने वाली है, जिसके जरिए रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू किया। रश्मिका अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म के बाद रश्मिका फिल्म मिशन मजनू और एनिमल में भी दिखाई देंगी। मिशन मजनू में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ होंगी। तो वहीं एनिमल में वह रणबीर कपूर, अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगी।

फैंस की विश पूरी करनें कर रहीं बॉलीवुड फिल्में
एक इवेंट के दौरान कुछ दिनों पहले रश्मिका ने बताया था कि आखिर वो बॉलीवुड फिल्में क्यों कर रही हैं। उन्होंने बताया था कि वह अपने फैंस की वजह से बॉलीवुड फिल्में कर रही हैं। उनके फैंस उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करते हुए देखना चाहते थे और उनकी विश पूरी करने के लिए ही वह बॉलीवुड में आई हैं।

Related Articles

Back to top button