मनोरंजन

Salman Khan से ये महिला अभी भी करना चाहती है शादी सरेआम इंटरव्यू में किया प्रोपोज़, सलमान खान ने भी दे दिया जवाब

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान उन मोस्ट एलिजेबल बैचलर्स में से हैं जिन्हें अक्सर लड़कियों से शादी करने का प्रपोजल मिलता रहता है, इसी वजह से सलमान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान को एक बार फिर से शादी का प्रपोजल मिला है, इस बार अभिनेता को किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस या इंडियन गर्ल्स का नहीं बल्कि विदेश से शादी का प्रपोजल आया है। दरअसल हाल ही में सलमान खान ने ‘IIFA Award 2023’ के ग्रीन कारपेट इवेंट में शिरकत की।

विदेशी महिला ने सरेआम प्रपोज किया

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते दौरान सलमान खान को एक विदेशी महिला ने सरेआम प्रपोज कर दिया इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है सलमान मीडिया से बातचीत कर रहे हैं, उसी वक्त पीछे से एक विदेशी महिला की आवाज आती है कि- सलमान मैं हॉलीवुड से सिर्फ आपसे ये सवाल पूछने के लिए आई हूं कि क्या आप मुझसे शादी करेंगे? मैंने आपको जब पहली बार देखा तभी प्यार हो गया’।

सलमान खान ने शादी को लेकर कही ये बात

इसके बाद भाईजान उस महिला के सवाल पर कहते हैं कि- आप शाहरुख खान की बात कर रही हो ना? फिर महिला कहती है कि- नही मैं सलमान खान की बात कर रही हूं’। इस पर सलमान कहते हैं- ‘मेरे शादी करने के लिए चले गए हैं, आपको मुझसे 20 साल पहले मिलना था’। सलमान खान के प्रपोजल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ फिल्म में नजर आने वाले है। इस बात से सलामन खान के अब कह रही है की मतलब सलामन अब शादी नहीं करेंगे. खैर उनकी ये बात सुन कुछ लोगों ने ये तक बोल दिया है की सलमान खान अब आगे सायद कभी भी शादी ना करे. खैर जो हो वही जाने.

Related Articles

Back to top button