भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Video: Nirahua और Amrapali Dubey ने किया एक दूसरे को Kiss, आधी रात को किया रोमांस


Bhojpuri Video: Nirahua और Amrapali Dubey ने किया एक दूसरे को Kiss, आधी रात को किया रोमांस

बॉलीवुड फिल्मों की तरह भोजपूरी फिल्मों की भी काफ़ी दर्शक है और भोजपुरी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ जोड़ी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री काफी फेमस जोड़ी मानी जाती है। आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और कातिलाना अदाओं के आगे लोग अपना दिल हार बैठते है तो दुसरी तरस निरहुआ की दमदार अभिनय का अलग ही दबदबा भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलता है। खासकर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमेस्ट्री लोगों ने काफ़ी पसंद आती है। इस फिल्म का गाना निशा मा चढ़ल बा अखियां’ में जमकर रोमांस किया है। फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इन दिनों यूटयूब पर भोजपुरी वीडियो सॉन्ग लोग काफ़ी पसंद करते है। अम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक रोमांटिक सॉन्ग काफी वायरल हों रहा है। वीडियो मे निरहुआ और आम्रपाली दुबे बेरूम में एक दुसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहें है। हम निरहुआ के जिस गाने के बारे में आपको बता रहे हैं उस गाने के बोल ’फगुआ में फटता जवानी’ है। लोगो के बीच यह गाना काफी फेमस हो चूका है। ओर इस गाने पर लाखो में व्यूज आ रहें है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के वायरल हो रहे इस गाने को प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने मिलकर गाया है और वायरल हो रहे इस गाने के लिए लिरिक्स प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद द्वारा दिया गया है। इस गाने को फरवरी 2018 में निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड चैनल पर अपलोड किया गया था। इस गाने को अब तक 46 लाख बार देख लिया है और 82 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

Related Articles

Back to top button