मनोरंजनराष्ट्रीय

LOCK Upp : इस सप्ताह ये कंटेस्टेंट गए नॉमिनेशन लिस्ट में, इस नाम ने सबो कर दिया हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मोस्ट पॉपुलर ओटीटी रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock-Upp) इन दिनों कॉन्ट्रोवर्शियल बन चुका है। कुछ समय पहले ही टीवी एक्टर चेतन हंसराज ने कंगना रनौत का रिएलिटी शो में धमाकेदार एंट्री मारी है। वहीं दूसरी ओर ‘लॉक अप’ में होने वाले नॉमिनेशन से भी पर्दा हटा दिया गया है। तो चलिए आपको बता ही देते हैं …

निशा रावल (Nisha Rawal)

निशा रावल ने पीछले कई हफ्तों में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसी बीच हाल ही के एपिसोड में उन्होंने ये बात भी कबूली कि एक बार शादीशुदा होने के बावजूद भी निशा ने गैरमर्द को किस कर लिया था। ऐसे हैरान करने वाले खुलासे के बाद भी निशा खुद को नॉमिनेट होने से नहीं बचा पाई और सिर्फ 2 वोट मिलने की वजह से उन्हें नॉमिनेट कर दिया गया।

अली मर्चेंट (Ali Merchant)

अली मर्चेंट ने तो जैसे ही शो में एंट्री की, वैसे ही उनपर कंगना रनौत ने धावा बोल दिया। अली मर्चेंट की बातों से कंगना रनौत का खून खौल चुका है। जिसकी वजह से कंगना ने उन्हें बिना किसी वोटिंग के खुद ही बाहर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है।

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi)

सिर्फ 4 वोट मिलने की वजह से पायल रोहतगी भी इस हफ्ते ‘लॉक अप’ से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हो गई हैं। इस बार पायल के नॉमिनेशन में जाने की वजह से शो के कई फैंस हैरान है।

अंजली अरोड़ा (Anjali Arora)

इस लिस्ट में अगला नाम कच्चा बदाम गर्ल अंजली अरोड़ा का है। सिर्फ 2 वोट मिलने की वजह से अंजलि को भी नॉमिनेट कर दिया गया है। हालांकि अंजलि के नॉमिनेशन में आने की वजह से लॉक-अप के कई कंटेस्टेंट हैरान हैं।

Related Articles

Back to top button