मनोरंजनराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

3 साल के बच्चे का बाप निकला Munawar Faruqui, कंगना रनौत ने र दिया नकाब

Lock UPP, Munawar Faruqui talks about his son and wife on Lock Upp: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के फैंस को बड़ा झटका लगा है. लॉकअप में मौजूद इन दोनों कंटेस्टेंट के लिए जहां एक तरफ फैंस सोशल मीडिया पर ‘मुनांजलि’ ट्रेंड करवा रहे थे, वहीं दूसरी तरफ शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुनव्वर के एक बड़े सच का पर्दाफाश कर दिया है.

बीते एपिसोड में कंगना रनौत ने अंजलि से अपना खुद का गेम खेलने को कहा. अंजलि ने हाल ही में मुनव्वर फारूकी से अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद कंगना ने अंजलि को आगाह करने की कोशिश की. हालांकि जब अंजलि ठीक से नहीं समझ सरीं, तो कंगना कौ साफतौर पर सच-सच बोलना पड़ गया.

कंगना रनौत से मुनव्वर से पूछा कि सोशल मीडिया पर उनके बारे में जो ट्रेंड कर रहा है, उसमें कितनी सच्चाई है? इस पर मुनव्वर ने अंजान बनने की कोशिश की. इस पर कंगना ने मुनव्वर को स्क्रीन पर एक तस्वीर दिखाई, जिसमें वह एक महिला और बच्चे के साथ बैठे थे.

आखिरकार मुनव्वर को अपना सच बताना पड़ गया. मुनव्वर ने कहा कि वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं. ये एक कानूनी मामला है. मुनव्वर ने स्वीकार कर लिया कि वह शादीशुदा हैं. मुनव्वर ने बताया कि उनका बेटा 3 साल का है और करीब डेढ़ साल से वह वाइफ से अलग हैं.

मुनव्वर ने कहा कि वह सिर्फ अपने बेटे की वजह से बड़ा कदम नहीं उठा रहे हैं. वह जो कुछ कर रहे हैं, बेटे के लिए ही कर रहे हैं. इसी के साथ सभी को साफ हो गया है कि मुनव्वर के मग में जिस ‘बबी’ का नाम लिखा है, वो कोई लड़की नहीं, बल्कि उनका बेटा है.

हालांकि मुनव्वर के खुलासे से अंजलि अरोड़ा को गहरा झटका लगा है. भले ही अंजलि ने मुनव्वर के सामने कहा कि वह काफी खुश हैं, लेकिन इसके बाद वह पूनम पांडे के गले लगीं और साफ नजर आया कि अंजलि का दिल टूट चुका है.

Related Articles

Back to top button