मनोरंजन

तारक मेहता शो का बनने जा रहा है यूनिवर्स, शो पर बनाई जा रही है फिल्म और गेम, असित कुमार मोदी ने बताया पूरा सच

TMKOC: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब 15 सालों से सफलतापूर्वक भारतीय दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। ऐसे में शो की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा दमदार है और तो और बच्चे से लेकर बड़े तक इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। कुछ वक्त पहले शो के मेकर ने शो के आधार पर ही एक कार्टून सीरीज भी लॉन्च की थी। एनिमेटेड शो को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। असित कुमार मोदी ने बताया कि लोगों को तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी ज्यादा पसंद है। ऐसे में 15 वर्षों से ज्यादा हो गए और आप भी लोग इस शो को देख रहे हैं बल्कि इस शो को लोग ओटीटी टेलीविजन और यू-ट्यूब पर भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि इस शो में काम करने वाले किरदारों के साथ मुझे कुछ करना चाहिए।

असित कुमार मोदी ने बताया कि आज जेठालाल बबीता दया बेन सोढ़ी और शो के बाकी किरदार घरेलू नाम बन चुके हैं। हमें 15 वर्षों से ज्यादा हो चुके हैं और अभी भी दर्शकों का प्यार बरकरार है और इसी को देखते हुए मैंने एक यूनिवर्स बनाने का निर्णय लिया है जिसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर आधारित होने वाला है। उन्होंने बताया कि यह शो सभी एक ग्रुप के लोगों के लिए बना हुआ है। असित कुमार मोदी ने बताया कि मुझे ऐसा लगता है कि सभी आयु वर्ग के दर्शकों को हमारे शो को देखना चाहिए हमारे पास सबके लिए कुछ ना कुछ नया है। हम इस गेम को ब्लॉक चैन से जोड़ने का काम कर रहे हैं ऐसे में टेक्नोलॉजी काफी तेजी से विकसित हो रही है जिसको देखते हुए हम तकनीक के साथ कुछ नया करेंगे। इसीलिए हमें डिजिटल दुनिया का निर्माण कर रहे हैं।

असित कुमार मोदी ने गेम के बारे में बताया कि मुझे लगता है कि वैसे भी लोग इन खरीदारों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं ऐसे में इन खरीदारों को देखते हुए एक गेम बनाना बेहद जरूरी है। लोग आज भी गेम खेलना पसंद करते हैं ट्रैवल करते समय या किसी कार्यस्थल पर जाने के दौरान लोग जब भी फ्री होते हैं वे गेम खेलना पसंद करते हैं। देखते हुए हम एक गेम बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं हमारे खेल में आपको कॉमिक एलिमेंट भी देखने को मिलेगा। इस गेम में रन जेठा रन और शो के पात्र होंगे बल्कि इनका म्यूजिक और काफी सारे एलिमेंट से मिलकर बनाया जाएगा

Related Articles

Back to top button