मनोरंजन

Bollywood Superstar सक्सेस पाने के लिए, इन सुपर स्टारों ने बदले अपने नाम

इन दिनों बॉलीवुड सुपर स्टारों का हर कोई फ्रेंड है कोई अपना उनको आइडल मानता है तो कोई अपना हीरों इन कलाकारों ने सिनेमा जगत में अपना नाम चमकाने के लिए बदल डाला अपना ही नाम

कार्तिक आर्यन

सिनेमा जगत में अपना नाम चमकाने के लिए कई सितारों ने अपने नाम बदल डाले कार्तिक आर्यन का असली नाम कार्तिक तिवारी है इन्होंने अपना नाम फिल्म जगत चमकाने के लिए कार्तिक तिवारी से कार्तिक आर्यन कर लिया।

अमिताभ बच्चन

बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन कई सुपरहिट फिल्में दी हैं कौन बनेगा करोड़पति जैसे कई सोच करें परंतु एक्टर का असली नाम इकबाल श्रीवास्तव है फिल्म जगत में अपना नाम चमकाने के लिए अमिताभ बच्चन रख लिया।

रणधीर सिंह

इस लिस्ट में रणवीर सिंह का भी नाम दर्ज है रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भवानी है यह नाम उनका बहुत ही कम लोग जानते हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की फिल्में अदाएं से और फिटनेस क्लीन शिल्पा शेट्टी असली नाम अश्वनी शेटी है परंतु इस नाम से एक्टर को बहुत ही कम लोग जानते हैं।

अक्षय कुमार

फिल्म जगत में खिलाड़ी कहीं जाने वाले अक्षय कुमार को हर कोई अक्षय कुमार के नाम से जाना जाता है परंतु उनका असली नाम राजीव हरी ओम भाटिया है इस नाम से बहुत ही कम लोग रूबरू होंगे

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड़ एक्ट्रेसेस मैसेज एक है एक्ट्रेस का असली नाम कैटरीना तुर्केट है। परंतु इस नाम से बहुत ही कम लोग जानते होंगे अक्सर लोग कटरीना कैफ से रूबरू हैं।

सलमान खान

सिनेमा जगत में भाईजान के नाम से जाने जाने वाले सलमान खान ने भी अपना नाम बदला है सलमान खान का असली नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान हैं। फिल्म जगत में अपनी सक्सेस पाने के लिए सलमान खान ने अपना नाम बदल दिया।

सनी लियोन

सनी लियोन को हर कोई जानता होगा। याद हो तो सनी लीवर के ऊपर एक सीरीज भी बनी हुई है जिसमें उनका असली नाम बताएगा है। उसका असली नाम करेनजीत कौर वोहरा हैं।

Related Articles

Back to top button