मनोरंजन

Neha Kakkar के भाई Tony Kakkar ने की शादी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ लिए सात फेरे! प्यार भरी तस्वीरें आई सामने

Neha Kakkar के भाई Tony Kakkar ने की शादी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ लिए सात फेरे! प्यार भरी तस्वीरें आई सामने

जानी मानी गायिका नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने शादी करली है। टोनी अपनी बहन नेहा की तरह सिंगिंग और म्यूजिक कंपोज करते है। युवा वर्ग के बिच उनके गाने और म्यूजिक वीडीयो को काफी पसंद किया जाता है। इस बीच टोनी की शादी के फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहे है। बता दे टोनी की दुल्हनिया कोई और नहीं बल्कि बिगबोस शो का हिस्सा रह चुकी जैस्मीन भसीन है। टोनी को फोटो देख हर कोई उन्हें शादी की बताई दे रहें है। लेकिन इस शादी के पीछे एक ट्विस्ट है।

वायरल हों रही फोटों मे शादी के मंडप में टोनी के देखा जा रहा है और उनके बगल में जैस्मीन भसीन बेटी नजर आ रही है। पंडित जी टोनी को तिलक लगा रहे है और जैस्मिन भी काफी खुश दिखाई दे रही हैं. टॉनी कक्कड़ ने कैप्शन में भी लिखा है- शादी कर ली और फनी इमोजी के साथ वीडियो शेयर की है।

टोनी कक्कड़ ने हाल ही मे इंस्टाग्राम द्वारा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में टॉनी की दुल्हनिया भी उनके साथ नाच रही हैं. टॉनी के फेमस गाने ‘विश्वकी पिला दो मुझे जाड़ा लगा’ पर जैस्मिन उनके साथ थिरकती दिखाई दीं. टॉनी कक्कड़ का शादी का ये वीडियो उनके नए रिलीज हुए गाने ‘शादी करोगी’ की शूटिंग के दौरान बनाया गया है. उन्होंने 3 दिन पहले ही अपने गाने के रिलीज होने पर लोगों को जैस्मिन के साथ अपना एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया था। डीजे रिकॉर्डिंग के इस गाने पर टोनी अपने क्रश को प्रपोज करते दिखाई दे रहें है। इस गाने को टोनी ने खुद लिखा है। और संगीत भी दिया है टॉनी कक्कड़ ने.अगर आपके पास भी फुरस्त के दो पल हैं तो जाइए इनका वीडियो जाकर देख सकते।

Related Articles

Back to top button