मनोरंजन

फैशन शो में फटी स्कर्ट, हाथों से बदन छुपाकर रैंप से इस हसीना को पड़ा था भागना, प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा

Gauahar Khan Wardrobe Malfunction Viral Video: बिग बॉस विनर रह चुकीं फमेस ऐक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चाओं में हैं। बता दें कि देश के फेमस संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) से इस एक्ट्रेस ने साल 2020 में शादी की थी। यह शादी उन दिनों खूब चर्चा में थी, क्योंकि गौहर खान उम्र में अपने पति जैद से छह की साल बड़ी हैं। वैसे भी अभिनेत्री गौहर अपनी रील लाइफ से ज्यादा निजी जीवन को लेकर सुर्खियों और विवादों में रहती हैं। एक टीवी शो में एक कंटेस्टेंट ने अभिनेत्री को थप्पड़ मार दिया था वहीं, आज बताते हैं इस एक्ट्रेस से जुड़ी कंट्रोवर्सी के बारे में-

फैशन शो में हुई बड़ी घटना
साल 2006 में लैक्मे फैशन शो का आयोजन हो रहा था। इस फैशन शो में गौहर खान एक बेहद की टाइट ड्रेस पहनकर रैम्प वाक कर रही थीं। हालांकि गौहर ने वाक के दौरान पूरी सतर्कता बरती थी, फिर भी ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थीं। दरअसल रैम्प वॉक खत्म होते ही जैसे ही गौहर जाने लगीं तभी उनकी ड्रेस पीछे से फट गई। जिसके बाद हाथों से उन्हें अपने बदन को छुपाकर भागना पड़ा।

खूब वायरल हुआ था वीडियो
शो के दौरान अचानक हुए इस वाकये के बाद वहां मौजूद सभी लोग सकपका गए थे, खुद गौहर खान भी शॉक्ड हो गईं थी, हालांकि किसी तरह से गौहर ने पीछे हाथ रखकर इस वॉक को पूरा किया। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के ढ़ेरों फोटो और वीडियो बन गये जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। उस दौरान इस घटना पर गौहर पर ये आरोप भी लगे थे कि ये सबकुछ पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया गया था। हालांकि, कुछ समय बाद ‘खान सिस्टर्सÓ नाम के एक शो में पहुंचीं गौहर खान ने भावुक अंदाज़ में कहा था कि भला पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसे कौन करेगा?

Related Articles

Back to top button