मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट ब्रालेट और बेहद छोटी स्कर्ट पेहेन आई सामने मौनी रॉय, तस्वीरों से फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरें

मशहूर टीवी और फिल्मों की एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अप्पनइ तस्वीरों से कहर मचा रही है। मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुई है। टीवी सीरियल नागिन से लोगों के दिल में अलग पहचान बनने वाली मौनी रॉय आज के समय में किसी के पहचान की मौतज नहीं है। एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। आज के समय में एक्ट्रेस की बहुत लंबी फैन फॉलोविंग है। आज के समय ऐसा कोई नहीं है जो उनको ना जानता हो। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है।

मौनी रॉय ने हालही में अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। मौनी रॉय की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट तस्वीरों में मिनी स्कर्ट और व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनी हुई है। एक्ट्रेस को उनके फैंस इन तस्वीरों में बहुत पसंद कर रहे है। इस दौरान एक्ट्रेस अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही है।

mouni roy

इन तस्वीरों में मौनी रॉय पानी में खड़े होकर अलग अलग पोज देती हुई दिख रही है। उनका ये नया लुक सभी बहुत पसंद कर रहे है। सभी उनकी बहुत तारीफ़ कर रहे है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को बहुत लाइक मिल रहे है और यूजर खूब कमेंट कर रहे है। मौनी रॉय नई नई तस्वीर और वीडियो का उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार करते है।

Related Articles

Back to top button