मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनकर रोड पर आईं उर्फी जावेद, पहना ऊपर से नीचे तक ब्लैक ट्रांसपेरेंट नेट

हमेशा अपने अजीब कपड़ों की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता है। उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। उर्फी जावेद आपने अलग अलग डिज़ाइन के कपड़ों की वजह से चर्चा में बनी रहती है। उर्फी जवेद ने अपने एक्टिंग कारियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। एक्ट्रेस बहुत समय से भले ही किसी प्रोजरक्ट में ना देखि गई हो लेकिन अपनी ड्रेस से वो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। हालही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है। जिसे वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है। ये विदेऊ बहुत चर्चा में बना हुआ है।

वीडियो में दिख रहा है की उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। जो आगे से पूरी ट्रांसपेरेंट है। हालांकि, नीचे एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। अपने लुक को ग्लॉसी मेकअप देने के लिए उन्होंने चमकीला मेकअप किया है। उर्फी जावेद के इस लुक ने एक पल के लिए तो सभी को हैरान कर दिया था।

urfi javed

उर्फी जावेद के अक्सर ऐसे लुक सामने आते ही रहते है। इस वीडियो को उर्फी के फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इस वीडियो यूजर बहुत कमेंट कर रहे है।

Related Articles

Back to top button