मनोरंजन

“पतली कमरिया” पर रील बनाना चार महिला कांस्टेबल को पड़ा भारी, जानिए क्या भुगतना पड़ा खामियाजा

Trending UP Female Constables Video: सोशल मीडिया पर वायरल डांस ट्रेंड पर लोगों को वीडियो बनाना बहुत पसंद आता है। इसकी दीवानगी आम लोगों के साथ ही अब पुलिसकर्मियों पर भी देखी जा रही है। हालाँकि इसका खामियाजा भी अक्सर उनको सस्पेंड होकर चुकाना पड़ता है। ऐसा ही रील बनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है , जिसमे चार महिला कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर “पतली कमरिया मोरी” पर डांस कर रही हैं।

राम जन्मभूमि स्थल पर सुरक्षा के लिए तैनात

इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसमें चार महिला कांस्टेबलों को भोजपुरी गाने “पतली कमरिया मोरी” गाने पर खूब मस्ती के साथ नाचते हुए दिखाया गया है। यह वीडिओ अयोध्या (Ayodhya) का है। दरअसल अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर सुरक्षा के लिए तैनात चार महिला पुलिस कांस्टेबलों ने भोजपुरी गाने पर रील बनाया, जो तेजी सा वायरल हो गया और वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद उन चारों को निलंबित कर दिया गया है। वायरल वीडियो में एक कांस्टेबल को डांस करते हुए, दो महिला कांस्टेबल उसे चियर्स करते हुए दिखाई दे रही है, जबकि चौथी महिला वीडियो को रिकाॅर्ड कर रही है।

चारों महिला कांस्टेबल को किया सस्पेंड

दरअसल यह डांस वीडियो करीब एक हफ्ते पहले का है। महिला पुलिसकर्मियों के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने की भनक हाल ही में गाजियाबाद से तबादला कर अयोध्या पहुंचे एसएसपी मुनिराज को हुई। जिस पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए 15 दिसंबर को अतिरिक्त एसपी (सुरक्षा) पंकज पांडे की दायर एक जांच रिपोर्ट को आधार बनाकर कांस्टेबल कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, संध्या सिंह और कशिश साहनी के निलंबन का आदेश दिया।

Related Articles

Back to top button