मनोरंजन

आश्रम एक्ट्रेस Tridha Choudhury की प्राइवेट तस्वीरों से इंटरनेट पर लगाई आग, शेयर होते ही इंटरनेट पर फैली तस्वीरें

मशहूर वेब सीरीज आश्रम में बबीता का मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने इस सीरीज में कई सीन दिए हैं। वहीं एक्ट्रेस के काम को इसमें खूब पसंद किया गया है।बबीता यानी त्रिधा चौधरी इस वेब सीरीज में बेहद खूबसूरत नजर आई थी हालांकि एक्ट्रेस सिर्फ वेब सीरीज में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद सुन्दर हैं। त्रिधा चौधरी ने अपनी लुक्स के जरिए फैंस के होश इस कदर उड़ाए है कि जब भी एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो वो कुछ समय में ट्रेंड करने लगती हैं।

एक्ट्रेस त्रिधा हर दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद ज्यादा सुन्दर दिख रही हैं। तस्वीरों के जरिए त्रिधा ने अपने फ्रेंड्स को घायल कर दिया है। इन तस्वीरों में इन्हें बिकनी में देखा जा सकता है। त्रिधा चौधरी इन तस्वीरों में बिकिनी से लेकर गाउन ड्रेस तक कहर ढा रही हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने येलो कलर की बिकनी पहनी हुई है,और ये स्विमिंग पूल में नहाते नजर आ रही हैं।

tridha

त्रिधा इन तस्वीरों ने लोगों को दीवाना कर दिया है, और इनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ने लगी है। बता दे त्रिधा के इंस्टाग्राम पर मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हो गए हैं। त्रिधा चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आई थी, और हर बार की तरह इस बार भी इनके काम को खूब पसंद किया गया। बता दे एक्ट्रेस अब जल्द ही ‘आश्रम सीजन चार’ में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button