मनोरंजन

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 16: ‘तू झूठी में मक्कार’ की कमाई ने एक बार फिर से मारी छलांग, अब तक की इतने करोड़ की कमाई

रणबीर श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी में मक्कार’ को ऑडियंस का जमकर प्यार मिल रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा की नई जोड़ी दर्शकों को खूब भा रही है इनकी कमाई कॉमेडी दर्शकों को खूब भा रही है इसका नतीजा टिकट खिड़की पर दिखा रहा हैं।’तू झूठी में मक्कार’ फिल्म ने अपने पहले दिन ही 100 करोड़ का कलेक्शन किया था. और उसी के बाद से ही फिल्म अपनी कमाई में लगातार बढ़ोतरी कर रही है। हालांकि रिलीज के 16 वें दिन एक बार फिर से ‘तू झूठी में मक्कार’ की कमाई में इजाफा देखने को मिला।

16वें दिन की इतनी करोड़ की कमाई

रणवीर कपूर श्रद्धा की नई जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर अपना जमकर राज कर रही हैं हालांकि ‘तू झूठी में मक्कार’ जमकर दर्शकों के बीच रोमांस और कॉमेडी की छाप छोड़ रही है। और इसका आंसर टिकट खिड़की पर भी दिख रहा है सिनेमाघर में 16 दिनों से टिकी हुई है हालांकि अब फिल्म के 16 दिन के कलेक्शन की बात करें तो सैकलिन की रिपोर्ट के अनुसार रणवीर श्रद्धा की ‘तू झूठी में मक्कार’ अपनी रिलीज के 16 दिन यानी कि आज अपनी कमाई में इजाफा करते हुए दिख रही है करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है इसी के साथ ही कुल कमाई 117.29 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Related Articles

Back to top button