मनोरंजन

Tu jhooti main makkar box office collection day 4: फिल्म ने चौथे दिन किया जबरदस्त कमाई,

Tu jhooti main makkar box office collection day 4 : रणवीर कपूर की मूवी तू झूठी मैं मक्कार को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी वजह से ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। होली के मौके पर रीलीज हुई इस मूवी ने अभी तक बेहतर कलैक्शन करने में सफल रही है। आइए जानते है मूवी ने अपने चौथे दिन कितने रुपए का करोबार किया।

डायरेक्टर लव रंजन की ये मूवी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म के रीलीज से ही दर्शकों न इसे अच्छी प्रतिक्रिया दी है। लव रंजन ने इससे पहले सोनू की टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा और दे दे प्यार जैसी मूवी को बनाया है। बात की जाए तू झूठी मैं मक्कार के कलेक्शन की तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 15.73 करोड़ रुपए का करोबार किया है।

इस मूवी को होली की छुट्टी का अच्छा लाभ मिला है। लेकिन इसके दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली थी। आंकड़ों के अनुसार मूवी ने अपने दूसरे दिन लगभग 10.34 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। वही बीते शुक्रवार को मूवी ने 10.52 करोड़ रुपए का कारोबार किया।

वही अब मूवी के चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। मिली जानकारी के अनुसार मूवी ने बीते दिन शनिवार को कमाई के मामले में लंबी छलांग लगाते हुए 16 करोड़ रुपए की कमाई की है। वही अब तक फिल्म ने कुल 52.59 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। फिल्म जानकारों के माने तो आज के दिन फिल्म की कमाई में अच्छी बढ़त दर्ज की जा सकती है।

बता दे की इस मूवी को बनाने में लगभग 95 करोड़ रुपए का लागत लगा है। जिस तरह से मूवी कमाई कर रही है फिल्म बहुत जल्द अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर सकती है। बात की जाय इसकी स्टार कास्ट की तो इसमें आपको रनवीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा कॉमेडियन बस्सी, डिंपल कपाड़िया, जैसे कलाकार देखने को मिल जाएंगे। वही इस मूवी में आपकी पहली बार बोनी कपूर भी देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button