मनोरंजनराष्ट्रीय

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने शेयर की तस्वीरें, दिखाया ग्लैमरस लुक फैंस कर रहे बहुत पसंद

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है, उन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखो लोगों के दिल को जीता है। दीपिका सिंह ने ‘दीया और बाती हम’ सीरियल से घर घर में पहचान बनाई थी और सबकी पसंदीदा कलाकार बन गई थी। दीपिका सिंह बहुत समय से भले ही किसी शो में नजर नहीं आ रही है लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है। दीपिका अपनी अक्सर नई नई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया शेयर करती ही रहती है। हालही में उन्होंने अपनी एक और नई तस्वीर शेयर की है जिसे सभी बहुत पसंद कर रहे है।

deepika singh

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है। जिसे सभी बहुत पसंद कर रहे है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद सुंदर लग रही है। इस ड्रेस में उनको सभी बहुत पसंद कर रहे है।

लेटेस्ट तस्वीरों में दीपिका सिंह ने ग्रीन और गोल्ड रंग की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। इस लुक में उनको सभी बहुत पसंद कर रहे है। क्रॉप टॉप के साथ ट्रेडिशनल पलाजो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हैवी ईयररिंग्स और ओपन हेयर में दीपिका सिंह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। एक्ट्रेस का सिंपल लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button