मनोरंजन

टीवी की संस्कारी बहु दिव्यांका त्रिपाठी कैमरे के सामने बदले कपड़े, लोगों ने कही ये बातें

टीवी में संस्कारी बहु का किरदार निभाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी टीवी सीरियल के सबसे फेमस किरदारों में से एक हैं। सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ मे ‘ईशिता’ या ‘ईशी मां’ के किरदार से चमकने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। दिव्यंका के काम को टीवी से हमेशा लोगों का भरपूर प्यार मिला है लेकिन इसके साथ-साथ लोगों ने इन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब प्यार दिया है। इन्होंने अपने सभी सीरियल्स में हमेशा एक संस्कारी स्त्री का किरदार निभाया है, लेकिन आपको बता दें कि यह असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा हॉट हैं।

सीरियस में तो ये हमेशा साडी मे नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर ये ज्यादातर शार्ट ड्रेस में दिखाई देती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें यह कपड़े बदलती नजर आ रही हैं। देखा जा सकता है कि दिव्यांका ने एक पीले रंग का काफतान पहना हुआ है और वो अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं। फिर अचानक उनका पैर लड़खड़ाता है, तभी ऐसा लगता है कि वो गिरने वाली हैं लेकिन वो तभी उठ खड़ी होती हैं। दिव्यांका का पैर लड़खड़ाया तो उनके कपड़े बदल गए और अब वो कैमरे के सामने शॉर्ट ड्रेस में नज़र आ रही है।

इस दौरान एक्ट्रेस अपने लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, दिव्यांका ने इसे सोशल मीडिया पर ‘ऊप्स’ कैप्शन के साथ शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह चारों तरफ फैलती जा रही है। बता ने दिव्यंका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर मिलियन चाहने वाले हैं, जो इन पर प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

Related Articles

Back to top button