मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बेहद छोटी ड्रेस पेहेन आई शीशे के सामने, फैंस ने थाम लिए अपने दिल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी ही रहती है। निया शर्मा को टीवी की संस्कारी एक्ट्रेस में गिना जाता है। निया ने हालही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमे वो बिल्कुल नए लुक में दिख रही है। एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा में है। बता दे की निया शर्मा कई टीवी शो में नजर आ चुकी है इसके साथ ही उन्होंने वेब सीरीज में भी जलवा बिखेरा है। उन्होंने कई रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट किया है। निया बहुत समय से भले की किसी में ना दिखी हो लेकिन वो अपनी तस्व्वीरों से हर छाई हुई है। उनकी ये तस्वीरें पूरे इंटरनेट में बड़ी तेजी देखी जाए रही है।

निया शर्मा की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आए है उनमे वो बेहद छोटी ड्रेस में नजर आ रही है। अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। फोटो में निया छोटे कपड़े पहन अपने हुस्न का जादू बिखेरती हुई दिख रही हैं। इन दौरान निया ने ब्लैक एंड व्हाइट की ड्रेस पहनी हुई है।

nia sharma

बता दे की तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर वार कर रही हैं। उन्होंने ब्लैक स्विमसूट पहना हुआ है। जिसमें वो कैमरे के सामने नए नए पोज दे रही है।

Related Articles

Back to top button