टेलीविजनमनोरंजन

Anupama Upcoming Episodes Twist: हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे अनुज और अनुपमा! माया कर देगी सब कुछ बर्बाद

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: इन दोनो टीवी सीरियल में सबसे ज्यादा चर्चे में रहने वाला अनुपमा सीरियल आए दिन नए नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है. यह सीरियल बच्चो से लेकर बड़े औरतों से लेकर आदमी सभी का मन पसंदीदा टीवी शो बन गया है. दरअसल, ऐसा दिखाया जा रहा है की इस वक्त माया की सच्चाई सामने आ जाने के बाद अनुज और अनुपमा में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है साथ ही वह दोनो माया को घर से निकल जाने को भी बोल चुके हैं. जिसके बाद माया ने उन दोनो से माफी मांग कर अनुपमा के जन्मदिन तक का समय मांगा है की वह 1 दिन और उस घर में उन सब के साथ यानी अपनी एक्सटेंडेड फैमिली के साथ 1 दिन का वक्त बिताना चाहती हैं. वह इस 1 दिन में अनुज को अनुपमा से दूर करने का जाल बिछा रही हैं. अगर आप शो में आगे क्या होने वाला है इसके लिए उत्सुक है तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं.

दर्शकों को बता दे की अनुपमा के आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा ने अनुज और छोटी अनु के साथ अनाथ आश्रम जाकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. साथ ही पूरे अनाथ आश्रम को गोद लेने का उन दोनो ने फैसला भी किया है. इसके अलावा अनुज अनुपमा से यह वादा करता कि चाहे कुछ भी हो जाए, जितनी भी परेशानी और कठिनाई आ जाए लेकिन वह कभी अनुपमा का साथ नहीं छोड़ेगा. अनुज ने यह भी कहा की अनुपमा के बगैर वह 26 साल जैसे-तैसे रह लिया लेकिन वह छोटी अनु के बिना 26 दिन भी नहीं रह पाएगा.
वहीं दूसरी तरफ माया परेशान हो जाती है कि अनुपमा ने घर पर अपना जन्मदिन क्यों नहीं मनाया किया, साथ ही वह यह भी सोचता है कि अनुज अनुपमा को लेकर बाहर क्यों चला गया. उसके बाद माया जैसे ही अपने कमरे में पहुंचती है तभी उस वक्त अंकुश आता है इस बहाने से की उसे अच्छे लंदन के कॉलेज के बारे में जानकारी प्राप्त करनी है. जिसके बाद माया समझ जाती है कि अंकुश की बीवी बरखा उसके रूम की तलाशी ले रही है. लेकिन बरखा को माया के रूम में कुछ नहीं मिलता है. और वह बाहर आ जाती है.
आगामी एपिसोड में यह देखने को मिलेगा कि माया छोटी अनु को लेकर घर से भाग जाएगी. अनुपमा और अनुज छोटी अनु के रूम में जाएंगे तो वहां उन्हें गुडबाय नोट मिलेगा. यह देखकर अनुज और अनुपमा टूट जाते हैं. अब यह देखने वाली बात होगी क्या माया छोटी अनु को लेकर भाग जाएगी या नहीं साथ ही शो में और क्या नए ट्विस्ट देखने को मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button