टेलीविजनमनोरंजन

Mia Khalifa Big Boss OTT: Salman Khan के साथ बिग बॉस ओटीटी में दिखेगी मिया खलीफा! इनको मिला ऑफर

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा वर्जन आने वाला है और माना जा रहा है की बिग बॉस ओटीटी का दूसरा वर्जन बहुत शानदार और धमाकेदार होने वाला हैं। क्योंकि इस बिग बॉस ओटीटी में मिया खलीफा दिखने वाली हैं।


बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाली है मिया खलीफा

बिग बॉस ओटीटी 2 में फिल्म की क्वीन माने जाने वाली मिया खलीफा को मौका दिया गया हैं। ऐसा माना जा रहा है की बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल होने के लिए मिया खलीफा को संपर्क किया गया हैं। अब बिग बॉस ओटीटी 2 में सलमान खान के साथ मिया खलीफा भी दिखने वाली हैं। इससे पहले बिग बॉस 9 में मिया खलीफा को हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया था। लेकिन उस दौरान वह शो में शामिल नही हुई थी।


सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में मचेगा धमाल

बिग बॉस ओटीटी 2 में मिया खलीफा के आने से दर्शको में ख़ुशी का माहोल दिख रहा हैं। मिया खलीफा के चाहने वाले अब उनको इस प्लेटफोर्म पर देखना चाहते हैं। हालांकि मिया खलीफा ने अब एडल्ट फिल्मे करना छोड़ दिया हैं। अब वह मेन स्ट्रीम में वापस आना चाहती हैं। इसलिए उनके चाहने वाले उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


राज कुंद्रा और दलेर महंदी को मिला ऑफर

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और पंजाबी सिंगर दलेर महंदी को भी इस शो में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया हैं। अगर राज कुंद्रा इस शो में हिस्सा लेते हैं। तो उनके पास एक मौका होगा की वह दर्शको का दिल जीत ले। क्योंकि राज कुछ महीनो पहले ही एडल्ट फिल्म केस में गिरफ्तार हुए थे। वही दूसरी तरफ अगर दलेर महंदी शो में शामिल होते हैं। तो इस शो में चार चाँद लग सकते हैं। क्योंकि दलेर पाजी के चाहने वाले भी काफी हैं। जो उनका बेसब्री से शो में इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button