मनोरंजनराष्ट्रीय

2 बच्चों की मां है करीना कपूर खान लेकिन एक बार फिर उनके घर में होने जा रही शादी, सैफ की आदतों से आ गई तंग

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर को आज के समय में खूब फैन फलोइंग है। उनके दुनिया भर में करोड़ों प्रसंशक है। सभी लोग उन्हें जानते और पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि करीना बॉलिवुड की एक बड़ी अभिनेत्री है और उन्होंने अपने अभी तक के जीवन काल में बॉलीवुड में कई सारी हिट फिल्में दी है।

करीना ने जितनी भी फिल्मों में काम किया है उनमें से लगभग सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म किया है और काफी अच्छे पैसे भी कमाए हैं। जिसके चलते करीना कपूर आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। करीना कपूर ने साल 2012 में बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है और उनके दो बच्चों है और उनके बच्चों के नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।
वर्तमान में सोशल मीडिया में करीना कपूर के चर्चे हर जगह हो रहे हैं और सभी लोग उनके बारे में ही बातें कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही उनके बारे में एक बहुत बड़ी बात का खुलासा हुआ है और पता चला है कि करीना के घर में एक बार फिर से शादी की शहनाईयां बजने वाली है। जी हां यह खबर बिल्कुल सही है और इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे पूरी जानकारी देंगे और बताएंगे कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है।

करीना कपूर है दो बच्चों की मां, अब दुबारा घर में बज सकती है शादी की शहनाइयां

वर्तमान समय में करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक बन चुके हैं। करीना ने अपनी एक्टिंग के टैलेंट से और अपनी अदाओं से सभी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है और वह एक्टिंग की दुनिया की एक बहुत बड़ी हस्ती बन चुकी है। हाल ही में यह खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छाई है कि करीना कपूर के घर में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली है जिसके चलते सभी लोग उनके बारे में ही बातें कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि करीना कपूर के घर में एक बार दोबारा से शादी की शहनाइयां बज सकती है।

करीना कपूर के घर जल्द बज सकती है शादी की शहनाइयां, यह है वजह

करीना कपूर के घर में एक बार फिर से शादी की शहनाईयां बज सकती है। आपको बता दें कि ऐसा इसलिए बोला जा रहे हैं कि करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर के लिए बोला जा रहा है कि वह जल्द ही दूसरी शादी कर सकती है। करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों बहनें ही है जिसके चलते यह बोला जा रहा है कि करीना के घर में शादी की शहनाइयां बज सकती है।

Related Articles

Back to top button