मनोरंजन

Ullu App की इस एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में पार कर दी थी सारी हदें, महेश भट्ट को लेकर कर चुकी है बड़े खुलासे

लुवीना लोध को शायद आप नहीं जानते होंगे, लेकिन एक समय में यह काफी चर्चा में रही थी। लुवीना लोध चरमसुख- हमसे ना हो पाएगा वेब सीरीज में अभिनेत्री थी, इन्होंने वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन किये हैं। खुद को बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की रिश्तेदार बताने वाली लुवीना लोध ने फिल्म निर्देशक को लेकर कई सनसनी खेज खुलासे किए थे। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद महेश भट्ट का नाम विवादों में रहा, तब लुवीना लोध का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

इस वीडियो में उन्होंने खुद को महेश भट्ट का रिश्तेदार बताया था, उनका कहना था कि महेश भट्ट और उनके परिवार ने मिलकर ना सिर्फ उनकी बल्कि कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद की है। एक वीडियो में लुवीना ने इस बात का जिक्र किया था, कि उनकी शादी महेश भट्ट के भांजे से हुई थी और उन्होंने उस दौरान उनके खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था, क्योंकि उनका पति ड्रग्स और लड़कियों की सप्लाई करता है।

इसके बाद महेश भट्ट के प्रोडक्शन बैनर विशेष फिल्म्स ने महेश भट्ट की तरफ से एक बयान जारी करते हुए कहा कि इस वीडियो में हम अपने मुवक्किल महेश भट्ट की तरफ से आरोपों का खंडन करते हैं, इस तरह के आरोप न केवल झूठे और मानहानिकारक हैं बल्कि कानून में इसके गंभीर परिणाम हैं। हम कानूनी सलाह के अनुसार इस पर कार्रवाई करेंगे।बता दें लुवीना लोध ने चरमसुख- हमसे ना हो पाएगा वेब सीरीज के अलावा कई तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button