मनोरंजनवेबसीरिज़

Ullu App Khalish Part 3 Cast and Release Date: उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज खालिश पार्ट 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखे

Ullu App Khalish Part 3 Cast and Release Date: उल्लू ऐप की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक खालिश पार्ट 3 का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है, बता दे की ये वेब सीरीज उल्लू ऐप की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है. बता दे की उल्लू ऐप आज के समय में एक बड़ा ओटीटी प्लेटफार्म बन चूका है. यहाँ आपको एक से बढ़कर एक वेब सीरीज देखने को मिल जाएगी. बता दे की हालही में उल्लू ऐप ने अपनी एक और नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. इसमें एक शादी के बाद की कहानी को दिखाया गया है. अधिक बात की जाए तो इस वेब सीरीज को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है.


Ullu App Khalish Part 3 Cast

इस वेब सीरीज में आपको आलिया नाज़, प्रिय गमरे और आयुषी भौमिक लीड रोल में आपको दिखाई देगी. बता दे की इस वेब सीरीज के दो पार्ट पहले ही रिलीज़ हो चूका है, अब इस वेब सीरीज का जल्द ही पार्ट 3 रिलीज़ होने वाला है.





Ullu App Khalish Part 3 Release Date

बता दे की खालिश पार्ट 3 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है और इस वेब सीरीज को ९ जून को उल्लू ऐप पर रिलीज़ कर दिया जायेगा. बता दे की उल्लू ऐप की इस वेब सीरीज को आप उल्लू ऐप पर ९ जून के बाद से ऑफिसियल प्लेटफार्म पर देख सकते है इसके लिए आपको उल्लू ऐप का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा.

Related Articles

Back to top button