मनोरंजन

Urfi Javed Photo: बॉडी पर सिर्फ ब्लैक कलर की पट्टी लपेटे नजर आई उर्फी जावेद

Urf Javed Photo : बॉडी पर सिर्फ ब्लैक कलर की पट्टी लपेटे नजर आई उर्फी जावेद

टीवी ऐक्ट्रैस और बिग बोस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद का नाम सुनते ही सब से पहले हमारे ख्याल में उनका अंतरंगी ड्रैसिंग स्टाइल नजर आता हैं। अपने अजीब कपड़ों के वजह से उर्फी अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अक्सर उनके बोल्ड फोटोज और विडियो सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा ते रहते हैं। आए दिन वो उनके फोटो वायरल होते रहते हैं। उर्फी आउटफिट अब पहले से और ज्यादा छोटे और बोल्ड होते जा रहे है। अक्सर अपने कपड़ों के वजह से ट्रॉल हों वाली उर्फी बिना किस की परवा किए बिंदास अपने लुक को फेंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

पहले से और ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आई उर्फी

हाल ही में उर्फी का एक नया लुक इन दिनों लोगो की दिलो की धड़कने तेज कर रहा हैं। इस बार उर्फी ने वो किया हैं जिसे देख लोगो की आंखें खुली की खुली रह गई। उर्फी के लेटेस्ट फोटो की बात करे तो इस बार उर्फी ने कपड़ों के नाम पर सिर्फ ब्लैक कलर की पतली पट्टियों से बनी एक मोनोकिनी स्टाइल की बिकिनी बनवाकर पहन रखी हैं। अब तक का उर्फी का यह सब से हौट लुक माना जा रहा हैं। इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उन्हों ने अपने इस लुक का एक फोटोशूट विडियो बना के इंस्टाग्राम पर फेंस के साथ शेयर किया हैं।

Urf Javed Photo

उर्फी ने सारी हदों को किया पार

कहते हैं बदनामी में भी नाम होता हैं। लगता हैं इस बात को उर्फी ने बहुत अच्छे से समझ लिया हैं। शायद इस वजह से हर तरफ से ट्रोल हो रही उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्क नही पड़ता। वो अपनी हद पार करती जा रही हैं जिस वजह से वो अपने बॉडी पर से और कपड़े कम करती जा रही हैं। उर्फी के कपड़ों के नाम पर सिर्फ ब्लैक पट्टी अपनी बॉडी पर लपेट के इस बात का साबित कर दिया हैं।

Related Articles

Back to top button