मनोरंजन

उर्फी जावेद का नया कारनामा आया सामने चावल की बोरी से बना ली ड्रेस, बोली- मेरा फैसन हर किसी समझ में नहीं

अपने अनोखे फैशन से लोगों का दिमाग च’करा देने वाली उर्फी फिर से चर्चा में आ गई हैं. वैसे तो वह अपने फैशन को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ड्रेस बनाया जिसको देखकर लोग वाकई उनकी तारीफ़ भी करने लगे. तो वहीं कई लोग हर बार की तरह आलोचना करते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस बार उर्फी ने अपना ड्रेसिंग सेन्स ऐसा पेश किया जो कोई सोच भी नहीं सकता था.

जाहिर है Urfi कह चुकी हैं कि वह खुद ही अपनी ड्रेस डिजाइन कर लेती हैं और अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करना उन्हें पसंद है. ऐसे में अब उन्होंने जो चावल और गेहूं वाली बोरी आती है उससे ही अपनी ड्रेस डिजाइन कर ली. दिलचस्प बात यह है कि Urfi ने इस ड्रेस को सिर्फ 10 मिनट में बना लिया.

इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने एक वीडियो शेयर करते हुए दी है. अब लोग उनकी इस ड्रेस को देखकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे.एक तरफ जहां कई लोग उनकी क्रिएटिविटी को देखकर तारीफ़ कर रहे. तो वहीं को लोग उनकी आलोचना करते दिखाई दे रहे. हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसको लेकर वो फिर एक बार ट्रोल हो गई हैं.

वीडियो में Urfi जावेद के आउटफिट को देखकर फैंस का सिर च’करा गया है. जाहिर है Urfi हर बार कुछ अलग करती हैं और हर बार लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसे ही वह अपने फैशन और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से कम समय में बेहद पॉपुलर हो चुकी हैं. लेकिन इस बार उन्होंने बोरी की ड्रेस बनाकर पहन ली है जिससे वो फिर चर्चा मे हैं. हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी बो’ल्ड ड्रेस को कैरी करने के लिए उर्फी का कॉन्फिडेंस तारीफ के काबिल है.

बोरी से 10 मिनट में बना ली ड्रेसजी हां,

इस बार Urfi ने अपनी ड्रेस के लिए एक बोरी का इस्‍तेमाल किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी कैसे एक बोरी से अपनी ड्रेस बनाती हैं.उसी बोरी से उर्फी ने मात्र 10 मिनट में अपने ड्रेस बना लि.

Related Articles

Back to top button