मनोरंजन

साड़ी पहन एयरपोर्ट पहुंची उर्फी जावेद, अचानक ही कैमरे के समने खिसका गया पल्लू और फिर

सोशल मीडिया पर इन दिनों टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने तहलका मचाया हुआ है। अभिनेत्री लगातार ट्रेंडिंग में छाई हुई है। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक तरफ जहां एक्ट्रेस लगातार विवादों में घिर रही है तो वहीं दूसरी तरफ लगातार इनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है। उर्फी जावेद को सोशल मीडिया हमेशा एक्टिव देखा जाता है। अभिनेत्री वहां आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऊर्फी जावेद की ड्रेस पहनने का अंदाज इतना है कि इसकी वजह से यह हमेशा ट्रोल होती रहती हैं। अभिनेत्री मुंबई की सड़कों पर इतनी ड्रेस में देखी जाती हैं कि वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें फटी रह जाती हैं।

उर्फी जावेद जहां कहीं भी जाती हैं तो पापाराजी के कैमरे इनकी फोटोस निकालने के लिए इनके पीछे-पीछे पहुंच जाते हैं। इसी बीच अभिनेत्री एक बार फिर पापाराजी के कैमरे में कैद हुई हैं। अभिनेत्री को मुंबई के एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में उसी पल्लू खिलाकर लोगों को दिल लूट रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर उर्फी लाइट पिंक एंड ऑरेंज कलर की साड़ी और ब्लाउज पहने पहुंची हैं। वह गाड़ी से उतरती है और पापाराजी को पिज्जा देती दिख रही हैं। वो जैसे ही पोज देने के लिए आगे बढ़ती हैं वैसे ही उनका पल्लू खिसक जाता है, और इनका डीप नेक ब्लाउज दिख जाता है। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार होता है।

ऊर्फी जावेद का साड़ी का पल्लू बार-बार हवा में उड़ता है, जब-जब इनका पल्लू अपनी जगह से हटता है तब-तब लोगों की सांसे थम जाती हैं, इन्होंने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है और कानों में इयररिंग्स पहनी हुई है। उर्फी जावेद का साड़ी अवतार लोगों को पानी-पानी कर रहा है। बता दें और कि जावेद की इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button