मनोरंजन

अब तक सबसे कम कपड़ें पेहेन उर्फी जावेद आई सबके सामने, नया कारनामा देख चौंक जाएंगे आप

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। लोग बेसब्री से इनके फोटोस और वीडियोंज का इंतेजार करते है। वहीं ये भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती और आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपने बोल्ड फोटोस शेयर करती है। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर उर्फ़ी का देखने को मिल रहा है, इस लुक को देखने के बाद फैंस अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। आप भी उर्फी का ये नया गॉर्जियस लुक देखेंगे, तो इनके प्यार में गिर जाएंगे।

उर्फ़ी ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ-साथ अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की है। जींस पैंट में पिंक बैकलेस के साथ उर्फी ने सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म का पारा चढ़ा दिया है।कर्ली बालों के साथ उर्फी जावेद ने कानों में रेड कलर के छोटे इयररिंग्स पहने हुए हैं, साथ ही पैरों में हिल्स वाली स्लीपर पहन रखी हैं। हल्के मेकअप के साथ उर्फ़ी ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

urfi javed

उर्फ़ी जावेद ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्या अच्छा है! वहीं वी डि यो को फैंस द्वारा दबाकर शेयर भी किया जा रहा है। बता दें और फिर जावेद के इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोवर ह और बहुत जल्दी ये मिलीयन फॉलोअर्स हासिल करने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button