मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह सिर्फ ब्रा पहन उर्फी जावेद, दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से हमेशा ही चर्चा में बानी रहती है। उर्फी कब क्या पहन ले इसका कोई भरोसा नहीं रहते है। उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है लेकिन उनको असली पहचान बिग बॉस से मिली थी जहा वो कंटेस्टेंट के तौर पर आई थी। जीत तो नहीं सकीय लेकिन सुर्खियां खूब बटोरी थी। हलाकि उनके फैशन को फैंस पसंद भी खूब करते है। उर्फी जावेद का हालही में एक वीडियो सामने आया जिसके बाद से उनकी बहुत चर्चा हो रही है। चलिए जानते है की इस बार उन्होंने ऐसा क्या कर दिया है…

दरअसल आपको बता दे की इस बार उर्फी जावेद कुछ अलग ही लुक में नजर आई है। इस बार उनकी ड्रेसिंग स्टाइल की बहुत चर्चा हो रही है। उर्फी जावेद का ये वीडियो वायरल भयानी ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। इस दौरान वी बहुत ही सुंदर लग रही थी। बता दें की उर्फी हाल ही में मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट के साथ ब्लाउज की जगह ब्लैक कलर की ब्रा पहनी थी। उन्होंने नाक में नथ और झूमर पासा पहना हुआ था। वहीं बालों में उन्होंने बन बनाया। वही वो बार-बार अपनी साड़ी के पल्ले को कैमरे के सामने ही ठीक करती दिख रही हैं। साथ ही कई बार उर्फी कैमरे के सामने साड़ी के पल्लू को खिसकाकर पोज करती हुई नजर आईं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

urfi javed

वीडियो में उर्फी के साथ सिंगर अब्दु रोजिक नजर आ रहे हैं। उर्फी इवेंट में अब्दु रोजिक के बगल में बैठ कर उनसे बाते करती नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button