मनोरंजन

कम कपड़े वाली ब्लाउज पहनकर निकली उर्फी जावेद, मचा दिया बवाल पल्लू में मार ली गांठ

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों बहुत चर्चा में चल ही है। उर्फी जावेद हमेशा से अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती है। उर्फी कब क्या पेहेन ले इसका कोई भरोसा नहीं रहता है। उर्फी जावेद ने हालही में एक बार फिर से अपनी ड्रेस की वजह से सबको चौका दिया है। बता दे की हालही में उर्फी जावेद एक ऐसी ड्रेस पेहेन कर सबके सामने आई है की जिसके बाद उनके ऊपर से कोई नजर ही नहीं हटा पा रहा था। दरअसल आपको बता दे की ये वीडियो जो सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रहा है वो ईद का है। उर्फी जावेद की ड्रेस सबको चौका दिया था।

25 साल की उर्फी जावेद को जब लोगों ने इस लुक में देखा तो सभी शॉक हो गए थे। उर्फी जावेद ने इस दौरान पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी जिसे उनके फ्रेंड ने हैंड प्रिंट किया था। इसके साथ नीले रंग का ऐसा ब्लाउज पहना जिसमें ब्रा से भी कम कपड़े के इस्तेमाल किया था। उर्फी ने अपने इस लुक को लाउड मेकअप और बालों को टाय कर कंपलीट किया है।

urfi javed

उर्फी जावेद का ये लुक हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दे की उर्फी जावेद का क्या पहली बार उन्होंने कई बार अपनी ड्रेस से सभी को हैरान कर देती है। अगर हम उर्फी के काम की बात करे तो उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है और उन्हें असली पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली है। उर्फी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

Related Articles

Back to top button