मनोरंजन

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें बांद्रा की सड़कों पर ब्रा पहनी नजर आईं, देखते रह गए लोग

उर्फी जावेद सोशल मीडिया की जानी-मानी सेलिब्रिटी हैं. अक्सर ही इनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. उर्फी हमेशा से ही अपने फैशन को लेकर चर्चा में रही हैं. इनके अजीबोगरीब कपड़े पहनने का अंदाज कई बार लोगों को पसंद आता हैं. तो कई बार इनके कपड़े बहुत ही अतरंगी हो जाते हैं. जिसकी वजह से इनको काफी ट्रोल भी किया जाता हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली उर्फी अपने फैंस के साथ हमेशा से ही बेहद स्वीट रहती हैं और कभी भी उन्हें सेल्फी और ऑटोग्राफ के लिए ना नहीं बोलती हैं. अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सबको हैंरान करने वाली उर्फी का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें एक चूहे को देखकर डरते हुए नजर आ रही हैं.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. इसके अंदर उर्फी जावेद एक बेहद ही बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं. इन्होंने हाई हील्स पहनी हुई हैं और खुले बालों में मेकअप के साथ यह काफी खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं. ब्लैक एंड वाइट कलर कॉन्बिनेशन के साथ इस ड्रेस में इनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा हैं. हालाँकि सोशल मीडिया पर लोगों को इनका यह लुक ज्यादा अच्छा नहीं लगा हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पैपराजी से बात कर रही थी तभी उनके पीछे से एक चूहा आ गया और वह डर गई.

वीडियो के अंदर ऊर्फी जावेद बहुत क्यूट लग रही हैं. जब इनके पीछे से चूहा आता हैं तो यह उसके साथ खेलने लगती हैं, लेकिन इनके कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर तो इनका मजाक उड़ता ही रहता हैं. इस वीडियो के ऊपर भी बहुत सारे लोगों ने अलग-अलग प्रकार के कमेंट किए हैं. एक युवक ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आपके पास पहनने के लिए अच्छे कपड़े नहीं हैं क्या.” वहीं एक अन्य युवक ने मां-बाप के दिए संस्कारों पर भी सवाल उठा दिए. लेकिन उर्फी जावेद को इस प्रकार के कमेंट से अब कोई फर्क नहीं पड़ता हैं.

Related Articles

Back to top button