मनोरंजन

Urfi Javed को पुलिस ने लिया हिरासत में, पब्लिक प्लेस पर रिविलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना पड़ा भारी!

अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली सोशल मीडिया सेंशेसन उर्फी जावेद इस बार मुश्किल में फंस गईं। पब्लिक प्लेस पर रिविलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना उर्फी को भारी पड़ गया। उर्फी की इस बेबाकी के लिए पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

दुबई पुलिस ने उर्फी को लिया हिरासत में
बतादें कि हाल ही में उर्फी जावेद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में दुबई गई हुई थीं, और वहां पर एक हफ्ते से ज्यादा समय तक रहीं। इस दौरान उर्फी लगातार अपने ट्रिप के वीडियो और फोटोज फैंस के लिए शेयर कर रही हैं। उफी से रिलेटेड एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी ने काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक पब्लिक प्लेस में वीडियो शूट की थी। जबकि दुबई में इस तरह से ओपन एरिया में ऐसे आउटफिट पहनकर शूटिंग करने की अनुमति नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी को इस तरह शूटिंग करने पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ कर रही है।

उर्फी स्प्लिट्सविला एक्स4 में आई थीं नजर
बता दें कि उर्फी जावेद हाल ही में सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में नजर आई थीं। उर्फी ने शो में अपने आउटफिट्स को लेकर भी लोगों का ध्यान खींचा। वहीं पिछले महीने, फेमस लेखक चेतन भगत के साथ बयानबाजी को लेकर भी वे काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं। दरअसल चेतन भगत ने अपने एक बयान में कहा था कि इस देश के युवा, खासकर लड़के, उनकी वजह से डिस्ट्रैक्ट हो रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए उर्फी ने उन्हें ‘विकृत’ कहा था।

Related Articles

Back to top button