टेलीविजनमनोरंजन

Urfi Javed का नया कारनामा, चिंगम से बनाई ड्रेस लोगों ने पकड़ा सर

Urfi Javed का नया कारनामा, चिंगम से बनाई ड्रेस लोगों ने पकड़ा सर

टीवी एक्ट्रेस और बिग बोस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद का नाम सुनते ही सब से पहले हमारे ख्याल में उनका अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल नजर आता है। अपने अजीब कपड़ो के वजह से उर्फी अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। अक्सर उनके बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा ते रहते है। आए दिन वो उनके फोटो वायरल होते रहते है। उर्फी आउटफिट अब पहले से और ज्यादा छोटे और बोल्ड होते जा रहे है। अक्सर अपने कपड़ो के वजह से ट्रॉल हों वाली उर्फी बिना किस की परवा किए बिंदास अपने लुक को फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

अब उर्फी कपड़ो को छोड़ खाने पिने की चीजों से अपना ड्रेस बना के पहनते नज़र आ रही है। अब उर्फी ने जो कारनामा किया है वह देखकर लोग हैरान रह गए। दरशल उर्फी ने अब च्यूइंग से बनी ड्रेस पहनली। ये बात सोचने मे काफ़ी अजीब लगती है। लेकिन यह सच है।

च्यूइंग गम जिसे लोग चबा चबा कर खाते हैं अब सोचिए कि क्या कोई इससे बनी ड्रेस पहन सकता है? इसका जवाब है उर्फी जावेद. जो वो करती हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. ऐसे में जब उर्फी ने ऐसा लिबास पहना तो देखने वाले बस देखते ही रह गए. उन्हें पहले तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं आया कि भला वो ऐसा कैसे कर सकती हैं लेकिन उर्फी ने च्यूइंगम का टॉप बनाकर पहना और जमकर इसे खाया भी..। कहते है बदनामी मे भी नाम होता है। लगता है इस बात को उर्फी ने बहुत अच्छे से समझ लिया है। शायद इस वजह से हर तरफ से ट्रोल हो रही उर्फी को इन सब बातो से कोई फर्क नही पड़ता।

Related Articles

Back to top button